दर्दनाक: बुजुर्ग के ऊपर से बार—बार गुजरते रहे वाहन, शव के नाम पर बचीं सिर्फ कुछ हड्डियां

टीम भारत दीप |

हड्डियों और कपड़ों के कुछ टुकड़े ही शेष मिले हैं।
हड्डियों और कपड़ों के कुछ टुकड़े ही शेष मिले हैं।

एक 75 वर्ष के बुजुर्ग की बेरहमी से मौत हो गई है। बताया गया कि बुजुर्ग के शव को लगातार वाहन कुचल कर जाते रहे और अंत में शव के नाम पर उसकी सिर्फ कुछ हड्डियां शेष बची हैं।

रीवा। मध्यप्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक 75 वर्ष के बुजुर्ग की बेरहमी से मौत हो गई है। बताया गया कि बुजुर्ग के शव को लगातार वाहन कुचल कर जाते रहे और अंत में शव के नाम पर उसकी सिर्फ कुछ हड्डियां शेष बची हैं। मामले में पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग के शव को वाहनों ने बुरी तरह से कुचल दिया था।

शुक्रवार को उसकी हड्डियों और कपड़ों के कुछ टुकड़े ही शेष मिले हैं। बताया गया कि घटना का पता तब चला जब एक यात्री ने मृतक व्यक्ति के कपड़े देखे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान, मानव शरीर की हड्डियों के कुछ ही टुकड़े मिले, जिसे दो दिनों के लिए दूरदराज के इलाके में सड़ने के लिए छोड़ दिया गया था।

बताया गया कि यह 75 वर्षीय संपतलाल का शव था। जो गुरुवार को चुरहट में अपनी बेटी से मिलने गए थे। संपतलाल के घर पहुंचने में विफल रहने के एक दिन बाद मृतक के परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया गया कि अवशेषों की पहचान करने के लिए, पुलिस ने परिवार को कपड़े दिखाए। जिसे पुलिस ने हाईवे से बरामद किए थे।

कहा गया कि बुजुर्ग के शव को वाहनों के नीचे बार-बार कुचला गया क्योंकि इलाके में अंधेरा था और रोशनी के लिए हाईवे पर कोई बिजली का खंबा नहीं था। बेहरमी से कुचलने के कारण सिर्फ शव के नाम पर कुछ ह​ड्डियां व मांस के लोथड़े ही मिले हैं।


संबंधित खबरें