घर में घुस जबरन की दुष्कर्म की कोशिश,महिला ने यूं काट लिया उसका प्राइवेट पार्ट

टीम भारत दीप |

महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।
महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

जिले से सनसनीखेज वाकया सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को महिला से जबरदस्ती करना ऐसा भारी पड़ा कि वो अब ताउम्र अपनी इस गलती को नहीं भूल पाएगा। दरअसल जिले के उमरीहा गांव में एक महिला ने अपने घर में घुसे एक व्यक्ति का गुप्तांग हंसिया से काट कर अलग कर दिया।

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले से सनसनीखेज वाकया सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को महिला से जबरदस्ती करना ऐसा भारी पड़ा कि वो अब ताउम्र अपनी इस गलती को नहीं भूल पाएगा। दरअसल जिले के उमरीहा गांव में एक महिला ने अपने घर में घुसे एक व्यक्ति का गुप्तांग हंसिया से काट कर अलग कर दिया।

बताया गया कि पीड़ित व्यक्ति महिला के घर में घुस कर उसके साथ कथित रूप से जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था।

 जानकारी के मुताबिक सीधी जिले के खड्डी पुलिस चौकी के प्रभारी उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने शनिवार को महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि गुरुवार रात 11 बजे रमेश साकेत (45) महिला के घर में जबरन घुसकर उससे जोर जबरदस्ती करने लगा। बताया गया कि जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया।

महिला के काफी कोशिश के बाद भी जब उसने महिला को नहीं छोड़ा तो महिला ने खटिया पर रखी हंसिया से रमेश का गुप्तांग काट दिया। बताया गया कि इसके बाद महिला ने स्वयं पुलिस चौकी पहुंचकर घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

राजपूत के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को उपचार के लिये सेमरिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल और बाद में रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी व्यक्ति के खिलाफ भादंवि की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

उधर पीड़ित की शिकायत पर महिला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बताया गया कि पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।
 


संबंधित खबरें