गड्ढे में गिरकर डाक्टर की मौत, मेयर समेत छह अफसरों पर हुआ केस दर्ज, चंद घंटों में आया ये मोड़

टीम भारतदीप |

जब मुकदमा लिख गया तो करीब चार घंटे बाद ही पुलिस ने मुकदमा स्पंज करने की कार्रवाई शुरू कर दी।
जब मुकदमा लिख गया तो करीब चार घंटे बाद ही पुलिस ने मुकदमा स्पंज करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

महेंद्र नगर में हादसे के बाद डॉ. राजीव की मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद पत्नी रश्मि गुप्ता की ओर से थाने में तहरीर देकर केस दर्ज कराया गया था। डॉक्टर की पत्नी रश्मि ने नगर आयुक्त, महापौर, निर्माण विभाग, जलकर विभाग, दोनों के सम्बंधित अधिकारी, जेई एवं ठेकेदार के खिलाफ तहरीर दी थी।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में सासनीगेट थाना क्षेत्र के महेन्द्र नगर में गड्ढे में गिरकर डॉक्टर की मौत के मामले में पहले पुलिस ने मेयर, नगर आयुक्त समेत छह अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

फिर ऐसा मोड़ आया कि चार घंटे बाद ही ही मुकदमा स्पंज कर दिया गया। पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पहले पीड़ित ने मुकदमा दर्ज करवाने की तहरीर दी तो दर्ज कर लिया गया बाद में उन्होंने मन बदल लिया तो केस स्पंज कर दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक महेंद्र नगर में हादसे के बाद डॉ. राजीव की मौत हो गई थी। उनकी मौत के बाद पत्नी रश्मि गुप्ता की ओर से थाने में तहरीर देकर केस दर्ज कराया गया था। डॉक्टर की पत्नी रश्मि ने नगर आयुक्त, महापौर, निर्माण विभाग, जलकर विभाग, दोनों के सम्बंधित अधिकारी, जेई एवं ठेकेदार के खिलाफ तहरीर दी थी।

पुलिस ने नामजद मुकदमा भी दर्ज किया था। जब मुकदमा लिख गया तो करीब चार घंटे बाद ही पुलिस ने मुकदमा स्पंज करने की कार्रवाई शुरू कर दी। इस पर पुलिस अधिकारियों का कहना था कि परिवार की ओर से लिखित में कहा गया हैं कि उन्होंने त्रुटीवश तहरीर दे दी थी।

वो कोई केस नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में मुकदमा स्पंज किया जा रहा है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत के मुताबिक डॉक्टर की मौत गड्डे में गिरने के कारण हो गई थी। उनकी पत्नी ने नगर आयुक्त, मेयर समेत छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

मुकदमा दर्ज करने के कुछ देर बाद वादी की ओर से दूसरी तहरीर आई, जिसमें कहा गया कि उसने पहली तहरीर त्रुटीवश दी है। वह मुकदमा नहीं चाहती हैं। इस कारण से मुकदमा स्पंज कर दिया गया है। 


संबंधित खबरें