राजस्थान से नेपाल जा रहे यात्रियों का टेंपो ट्रक से टकराया, सात घायल

टीम भारत दीप |

घायलों को पुलिस ने पहले फतेहपुर सीकरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
घायलों को पुलिस ने पहले फतेहपुर सीकरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

हादसा होने पर वे यात्रियों को टेंपो ट्रैवलर से बाहर निकालने के बजाय ट्रक लेकर भाग गए। राहगीरों और पुलिस ने यात्रियों को बाहर निकाला। इसमें सात यात्री घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने पहले फतेहपुर सीकरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां से उन्हें एसएन इमरजेंसी भेज दिया।

आगरा। रविवार सुबह राजस्थान से नेपाल जा रहे यात्रियों का टेंपो ट्रैवलर फतेहपुर सीकरी में हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 7 यात्री घायल हो गए। इन्हें एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में आगरा-जयपुर मार्ग पर तेरह मोरी के पास एक ट्रक खड़ा था। रविवार तड़के 4.15 बजे जयपुर की ओर से आ रहा टेंपो रोड के निकारे खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर होते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

हादसे के समय चालक और क्लीनर ट्रक में ही बैठे थे। हादसा होने पर वे यात्रियों को टेंपो ट्रैवलर से बाहर निकालने के बजाय ट्रक लेकर भाग गए। राहगीरों और पुलिस ने यात्रियों को बाहर निकाला। इसमें सात यात्री घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने पहले फतेहपुर सीकरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यहां से उन्हें एसएन इमरजेंसी भेज दिया। हादसे का कारण टेंपो ट्रैवलर चालक को नींद आना बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार सभी यात्री राजस्थान से नेपाल के लिए जा रहे थे। फतेहपुर सीकरी में जयपुर हाईवे पर मुख्य रोड और सर्विस रोड पर ट्रक खड़े रहते हैं।

रात में इनके कारण कई बार हादसे हो चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस ने इसकी सुध नहीं ली है। कोहरे में हाईवे पर खड़े होने वाले ये ट्रक जानलेवा साबित हो सकते हैं।

यह लोग हुए घायल

राजस्थान के झुंझनू निवासी 35 वर्षीय अजय कुमार, बिहार के सीतामनी निवासी 40 वर्षीय खलील, विनोद, नेपाल के 40 वर्षीय नरायन, 20 वर्षीय विजय, 20 वर्षीय विक्रम, 28 वर्षीय रामस्वरूप मेहता
 


संबंधित खबरें