कुशीनगर में पिकअप ने ट्रक में मारी टक्कर, चालक-परिचालक समेत चार मवेशी जिंदा जले

टीम भारत दीप |

चौकी प्रभारी  ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, अवशेष जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, अवशेष जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

कुशीनगर में NH-28 पर बनवरिया गांव के सामने फोरलेन पर तेज रफ्तार पिकअप ने क्रासिंग से लेन बदल रहे ट्रक को टक्कर मार दिया। हादसे में पिकअप का अगला हिस्सा ट्रक के फ्यूल टैंक से टकराया। इससे दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां तेज लपटों में समा गई।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीरनगर जिले में शनिवार देर रात एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। इस हादसे में ट्रक और मवेशी लदे पिकअप में भिड़ंत के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई।  

आग इतनी भयानक लगी ​ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए  और चार मवेशी भी आग में जल गए। यह हादसा तरयासुजान थाना क्षेत्र के NH-28 पर बनवारिया पेट्रोल पंप के सामने क्रासिंग के पास हुआ।

इस हादसे में पिकअप के ड्राइवर और खलासी जलकर मौत हो गई। चार मवेशियों की भी झुलसकर मौत हो गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि मौके पर पहुंचे लोग चाह कर भी किसी को नहीं बचा पाए।

बिहार से यूपी आया था पिकअप

जानकारी के अनुसार, एक पिकअप ड्राइवर बिहार से चार दुधारु भैंसों को उत्तर प्रदेश लेकर आ रहा था। लेकिन कुशीनगर में NH-28 पर बनवरिया गांव के सामने फोरलेन पर तेज रफ्तार पिकअप ने क्रासिंग से लेन बदल रहे ट्रक को टक्कर मार दिया।

हादसे में पिकअप का अगला हिस्सा ट्रक के फ्यूल टैंक से टकराया। इससे दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियां तेज लपटों में समा गई।

देर से शुरू हुआ बचाव

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय आवागम कम था, इसलिए बचाव कार्य देर से शुरू हो सका। कुछ लोगों ने जब गाड़ियों को जलते देखा तो सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंची तमकुहीराज पुलिस चौकी के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था। 

मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतकों के अवशेष जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कुछ ग्रामीणों ने पिकअप में किसी तीसरे व्यक्ति के होने की आशंका जताई है। इसकी भी जांच चल रही है। पुलिस का कहनाी जानकारी एकत्र करने के बाद मृतकों की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट से तय किया जाएगा। 


संबंधित खबरें