कुशीनगर में ग्रामीणों से भरी नाव गंडक नदी में डूबी, पांच को बचाया, 20 लापता

टीम भारत दीप |

प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। मौके पर अफरा- तफरी मची हुई है।
प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। मौके पर अफरा- तफरी मची हुई है।

गंडक नदी से सटे कुशीनगर और बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के सैकड़ों किसानों के खेत नदी के दियारा क्षेत्र में है, जहां लोग सड़क की सुविधा न होने की वजह से नाव के सहारे खेती करने जाते हैं। आज सुबह बिहार के बगहां क्षेत्र के लोग नाव से नदी पार कर रेता क्षेत्र में खेती करने जा रहे थे। इसी दौरान घटना हुई।


कुशीनगर। गोरखपुर से सटे जिले कुशीनरग में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा सामने आया है। यहां बगहां क्षेत्र में ग्रामीणों से भरी नाव  गंडक नदी में डूब गई। इसमें सवार लगभग 25 लोगों में से पांच लोगों को तो किसी तरह बाहर निकाला गया है, जबकि बीस लोग अभी भी लापता हैं।

यह लोग बगहां के दीनदयाल नगर के रहने वाले हैं। सुबह गंडक नदी पार कर दियारा क्षेत्र में खेती करने जा रहे थे। इस घटना के बाद से ही गांव में कोहराम मचा है। प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। मौके पर अफरा- तफरी मची हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, गंडक नदी से सटे कुशीनगर और बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के सैकड़ों किसानों के खेत नदी के दियारा क्षेत्र में है, जहां लोग सड़क की सुविधा न होने की वजह से नाव के सहारे खेती करने जाते हैं। आज सुबह बिहार के बगहां क्षेत्र के लोग नाव से नदी पार कर रेता क्षेत्र में खेती करने जा रहे थे। इसी दौरान घटना हुई।

इसे भी पढ़ें....


संबंधित खबरें