कुशीनगर में बारात लेकर जा रही कार अनियंत्रित होकर पलटी, 4 लोगों की मौत, एक गभीर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कुशीनगर में हादसे के बाद पलटी हुई कार।
कुशीनगर में हादसे के बाद पलटी हुई कार।

हादसा इतना भयानक था, कि पुल की टक्कर के बाद कार बुरी तरह से बिखर गई। तेज आवाज होने के कारण आसपास सो रहे लोगों की नींद खुल गई। लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में शनिवार देर रात एक दिल दहला देने वालाा हादसा हो गया । इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मोत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।

दरअसल कुशीनगर में देर रात तेज गति से जा रही अनियंत्रित कार पुल से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की शिकार हुई कार नेबुआ नौरंगिया से कप्तानगंज की तरफ आ रही थी। इसी दौरान खैरटिया पुल के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे कार में आग लग गई। हादसे में मौके पर ही 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसा इतना भयानक था, कि पुल की टक्कर के बाद कार बुरी तरह से बिखर गई। तेज आवाज होने के कारण आसपास सो रहे लोगों की नींद खुल गई। लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि तीन मृतक कसया थाना क्षेत्र के पकवाइनार के रहने वाले थे। जबकि एक युवक के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

एक युवक की नहीं हुई शिनाख्त

रात करीब दस बजे नौरंगिया की ओर से एक बरात से कार सवार पांच लोग कप्तानगंज की ओर जा रहे थे। इसी बीच चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार पुल से जा भिड़ी। मार्ग दुर्घटना में कसया थाना के पकवाइनार के उदित राव, सोनू गुप्ता, हाटा कोतवाली के हाटा कस्बा के सोनू दीक्षित व एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई।

कप्तानगंज के खभराभार निवासी स्नेही यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा ले जाया गया। चिकित्सक ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हादसे की सूचना पर मृतकों के घर पर रोना पीटना मच गया, लोग भागते हुए घटना स्थल के लिए रवाना हुए। वहीं जिस बारात में युवक जा रहे थे, वहां जब सूचना पहुंची तो वहां का माहौल भी गम भरा गया। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि मृतकों के शवों का पीएम रविवार को कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगें।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें