राजनीति: डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने भाजपा में शामिल हुए जितेंद्र सिंह बबलू का किया विरोध 

टीम भारत दीप |

डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि बबलू ने झूठ बोलकर बीजेपी की सदस्यता ली है।
डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि बबलू ने झूठ बोलकर बीजेपी की सदस्यता ली है।

सांसद रीता ने कहा कि कि वर्ष 2009 में प्रदेश में जब प्रदेश में बसपा सरकार थी। उस दौरान वह मुरादाबाद जेल में बंद थीं। उस समय सरोजनी नायडू मार्ग, लखनऊ स्थित मेरे निवास को आग लगाने में जितेंद्र सिंह बबलू ने भूमिका निभाई थी। जांच में यह बात साफ हो चुकी है।

प्रयागराज। विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सभी दल सीट के हिसाब से गुणा -गणित लगा रहे है। ऐसे में हर बार की तरह पार्टी बदलने का दौर शुरू हो गया है।

इसी क्रम में  बुधवार को बसपा के पूर्व विधायक और उस समय कांग्रेस में रही डॉक्टर रीता बहुगुणा जोशी के घर जलाने के आरोपी जितेंद्र सिंह बबलू समेत कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। बबलू के भाजपा में आने के बाद भाजपा सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने नाराजगी जताई है।

डॉ  जोशी ने कहा कि बबलू ने तमाम तथ्यों को छिपाकर भाजपा की सदस्यता ली। कहा कि वह इस मामले में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से शिकायत करेंगी।  सांसद रीता ने कहा कि कि वर्ष 2009 में प्रदेश में जब प्रदेश में बसपा सरकार थी।

उस दौरान वह मुरादाबाद जेल में बंद थीं। उस समय सरोजनी नायडू मार्ग, लखनऊ स्थित मेरे निवास को आग लगाने में जितेंद्र सिंह बबलू ने भूमिका निभाई थी। जांच में यह बात साफ हो चुकी है। रीता ने कह कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि बबलू ने यह तथ्य छिपाकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्राप्त की है। इस संदर्भ वह राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष से बात करेंगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें