पीआरडी जवान ने झांसी स्टेशन से नवविवाहिता का अपहरण कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

सरमन ने दोनों को धमकाया और बाइक पर जबरन बैठा लिया।
सरमन ने दोनों को धमकाया और बाइक पर जबरन बैठा लिया।

कानपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला एक युवक हैदराबाद में कुल्फी बेचता है। कुछ महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी। मंगलवार को वह हैदराबाद जाने के लिए पत्नी के साथ कानपुर से बस से झांसी आया। रात में वह पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन परिसर में बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहा था।

झांसी।उत्तर प्रदेश के झांसी मंडल में एक दुस्साहिक वारदात सामने आई है। यहां एक पीआरडी जवान ने वर्दी का रौब दिखाकर नवविवाहिता का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कॉलोनी निवासी पीआरडी जवान ने दंपती का स्टेशन परिसर से अपहरण कर लिया पति को रास्ते में उतार दिया और उसकी मोबाइल भी बरामद कर ली।

इसके बाद महिला को मेडिकल कॉलेज परिसर में ले जाकर दुष्कर्म किया। पति की शिकायत पर सक्रिय हुई जीआरपी ने मेडिकल कॉलेज परिसर से पीआरडी जवान को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को मुक्त करा लिया गया है।

कानपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला एक युवक हैदराबाद में कुल्फी बेचता है। कुछ महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी। मंगलवार को वह हैदराबाद जाने के लिए पत्नी के साथ कानपुर से बस से झांसी आया।

रात में वह पत्नी के साथ रेलवे स्टेशन परिसर में बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहा था। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह के अनुसार रात करीब साढ़े नौ बजे सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कॉलोनी में रहने वाली पीआरडी जवान सरमन पाल पुत्र वीरसिंह बाइक से उनके पास आया। 

सरमन ने वर्दी का रोब दिखाते हुए युवक से कहा कि तुम दोनों पति- पत्नी नहीं लग रहे हो, लग रहा है महिला को बहलाकर अपने साथ ले जा रहे हो। दोनों को थाने चलना होगा। सरमन ने दोनों को धमकाया और बाइक पर जबरन बैठा लिया।

रेलवे कॉलोनी की तरफ ले जाने के बाद उसने युवक को गाड़ी से उतार दिया और गाली गलौज कर उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद वह महिला को लेकर चला गया। सरमन महिला को मेडिकल कॉलेज परिसर में ले गया और पोस्टमार्टम हाउस के पास सुनसान स्थान पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

परेशान पति ने पत्नी को बचाने के लिए भागकर थाने पहुंचा, सारा मामला पुलिस वालों को बताया। मामले को गंभीरता से लेकर तुरंत यात्री के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगवाया गया। सर्विलांस से मोबाइल की लोकेशन मेडिकल कॉलेज मिली।

इस पर जीआरपी नवाबाद थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। यहां से आरोपी जवान को गिरफ्तार कर महिला को बरामद कर लिया। जीआरपी ने पीड़ित यात्री की तहरीर पर सरमन के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 बुधवार की दोपहर सीओ रेलवे नईम खान मंसूरी, फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॅरेंसिक टीम ने मौके से महिला की टूटी चूड़ियां बरामद कीं।इस मामले में नईम खान मंसूरी सीओ रेलवे का कहना है कि पीआरडी जवान  ने महिला को धमका कर अपने साथ ले गया था।

मेडिकल कॉलेज परिसर में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जल्द ही आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा। महिला का भी स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया।


संबंधित खबरें