आगरा में दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल करने के आरोपी एकाउंटेंट को हुई जेल

टीम भारत दीप |

आरोनी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था।
आरोनी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था।

आरोनी ने महिला के अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में कैद कर लिए। इसके बाद आरोपी महिला को वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करके उससे वसूली करने लगा। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके छह लाख रुपये वसूल चुका था। दो लाख 40 हजार रुपये और मांग रहा था।

आगरा। आगरा में रहने वाले एक युवक के घर में उसके दोस्त का आना -जाना था। दोस्त की गैरमौजूदगी में भी वह दोस्त के घर आता -जाता था।इसी का नाजायज फायदा उठाकर आरोपित ने दोस्त की पत्नी से 6 माह पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इस दौरान आरोनी ने महिला के अश्लील वीडियो और फोटो मोबाइल में कैद कर लिए। इसके बाद आरोपी महिला को वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करके उससे वसूली करने लगा।

महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके छह लाख रुपये वसूल चुका था। दो लाख 40 हजार रुपये और मांग रहा था। रकम नहीं देने पर उसने अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था।

दरअसल आगरा की रहने वाली एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त अंकित अग्रवाल ने छह माह पहले धमकी देकर दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म का आरोपी अंकित अग्रवाल एकाउंटेंट है। पति का दोस्त होने के चलते उसके घर पर आना-जाना था।

महिला का आरोप है कि छह महीने पहले पति की गैर मौजूदगी में अंकित अग्रवाल ने धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे लगातार ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण किया। इस दौरान उसने मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बना ली। इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और उससे छह लाख रुपये वसूल लिए।

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी अंकित अग्रवाल अब दो लाख 40 हजार रुपये और मांग रहा था। जब महिला ने पैसे न होने की बात कही तो  अंंकित उसकी अश्लील वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा।

इस पर उसने पति को पूरे मामले की जानकारी दी। पति के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने अंकित अग्रवाल के खिलाफ दुष्कर्म और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करके गुरुवार को जेल भेज दिया गया। 


संबंधित खबरें