अयोध्या पहुंचे पीएम मोदी ने 22 जनवरी के लिए हाथ जोड़कर की ये अपील, सियावर रामचंद्र की जय का लगवाया नारा

टीम भारत दीप |

‘नए भारत‘ की ‘नई अयोध्या‘ का दर्शन हम सभी कर रहे हैं।
‘नए भारत‘ की ‘नई अयोध्या‘ का दर्शन हम सभी कर रहे हैं।

अपने भाषण में प्रधानमंत्री ने वादा किया कि अयोध्या के विकास में हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि श्री अयोध्या धाम को दुनिया की सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित करने का प्रधानमंत्री जी का संकल्प पूरा हो रहा है।

अयोध्या। शनिवार को अयोध्या पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनिर्मित एयरपोर्ट और अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन देशवासियों को समर्पित किया। पीएम ने अपने भाषण के दौरान तीन बार सियावर रामचंद्र की जय का नारा भी लगवाया। रामभक्ति में डूबे पीएम ने हाथ देशवासियों के सामने हाथ जोड़ लिए और भावुक अपील कर डाली। 

बता दें कि भगवान राम की नगरी अयोध्या के साथ पूरे देश को उस दिन का इंतजार है, जब जन-जन के आराध्य भगवान राम अपने नवनिर्मित मंदिर में विराजमान होंगे। इसी आयोजन को और सुगम बनाने के लिए उत्तर प्रदेश और भारत सरकार भी सभी प्रयास करने में जुटी है। इसी क्रम में शनिवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या के नवनिर्मित महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 

 

यहां एयरपोर्ट के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्यावासियों को 15,700 करोड़ की लागत वाली 46 परियोजनाओं की सौगात दी। अपने भाषण में प्रधानमंत्री ने वादा किया कि अयोध्या के विकास में हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि श्री अयोध्या धाम को दुनिया की सुंदरतम नगरी के रूप में स्थापित करने का प्रधानमंत्री जी का संकल्प पूरा हो रहा है। ‘नए भारत‘ की ‘नई अयोध्या‘ का दर्शन हम सभी कर रहे हैं। 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब रामभक्तों को संबोधित कर रहे थे तो उन्होंने 22 जनवरी को प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में आने को लेकर अपील की कि सभी रामभक्त 22 जनवरी को अयोध्या आने के लिए आतुर न हों। यहां व्यवस्था न बिगड़े इसलिए आप 22 जनवरी के बाद कभी भी अयोध्या आएं। उन्होंने कहा कि मैं यह निवेदन आप सभी से हाथ जोड़कर कर रहा हूं।


संबंधित खबरें