मायावती से मिलने दिल्ली पहुंचीं प्रियंका, बसपा सुप्रीमो की मां के निधन पर जताया शोक

टीम भारत दीप |

मायावती से मिलकर शोक संवेदनाए देतीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। फोटो सोशल मीडिया
मायावती से मिलकर शोक संवेदनाए देतीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। फोटो सोशल मीडिया

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने रामरती के निधन की खबर ट्विटर पर साझा करते हुए गहरा दु:ख जताया। श्री मिश्र ने बताया है कि अंतिम संस्कार परिवार के अन्य सदस्यों के एकत्र होने के बाद रविवार को किया जाएगा।

दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बसपा प्रमुख मायावती को व्यक्तिगत नुकसान हुआ। श​निवार को उनकी 92 वर्षीय मां रामरती की लंबी ​बीमारी के बाद हृदयगति रूकने से निधन हो गया। आज सुबह से प्रदेश भर के नेताओं ने पूर्व सीएम की मां के निधन पर शोक जताया।

इस दुखद घड़ी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने व्यक्तिगत रूप से मिलकर मायावती से शोक संवेदनाएं व्यक्त की।  शनिवार को बसपा प्रमुख  मायावती अपनी मां के निधन की खबर मिलते ही लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने रामरती के निधन की खबर ट्विटर पर साझा करते हुए गहरा दु:ख जताया। श्री मिश्र ने बताया है कि अंतिम संस्कार परिवार के अन्य सदस्यों के एकत्र होने के बाद रविवार को किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए 3, त्यागराज मार्ग नई दिल्ली में रखा गया है।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दु:ख

वहीं पूर्व सीएम मायावती की मां के निधन की सूचना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित व उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई राजनीतिज्ञों ने दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिजनों को दु:ख सहन करने की शक्ति देने की कामना की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने भी दु:ख जताया है।

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट

पूर्व सीएम की मां की मां निधन की सूचना सार्वजनिक होने पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की माता जी रामरती जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर उन्हें श्रीचरणों में स्थान दें एवं इस दुख की घड़ी में परिजनों को कष्ट सहने का साहस दें।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की पूज्य माताजी श्रीमती रामरती जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें