रामलीला का नाम लेकर मंच पर लगवाए बार बालाओं के ठुमके, हुआ अश्लील डांस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बिना प्रशासन की के स्वीकृ​ति के रामलीला कराई जा रही है।
बिना प्रशासन की के स्वीकृ​ति के रामलीला कराई जा रही है।

वैसे तो इस समय रामलीला के मंचन का दौर चल रहा है। देश के कोने —कोने में कोरोना गाइड लाइन का पालन कर रामलीला का मंचन हो रहा है। इसके उल्ट आजमगढ़ में भीड़ जुटाने के लिए रामलीला के मंच पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है।

आजमगढ़। वैसे तो इस समय रामलीला के मंचन का दौर चल रहा है। देश के कोने—कोने में कोरोना गाइड लाइन का पालन कर रामलीला का मंचन हो रहा है।

इसके उल्ट आजमगढ़ में भीड़ जुटाने के लिए रामलीला के मंच पर बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है। रामलीला के मंच पर बार बालाओं के डांस का वीडियो सामने आने पर कुछ संगठनों ने आपत्ति जताई है।

आजमगढ़ के माहुल कस्बे में रामलीला के मंच पर अश्लीलता परोसने का मामला सामने आया है। जिले के अहरौला थाना क्षेत्र माहुल पुलिस चौकी के पास हर साल की तरह इस बार भी रामलीला का आयोजन किया जा रहा है।

कोरोना काल की वजह से रामलीला में भीड़ नही इकट्ठा हो रही थी। इस दौरान लोगों ने भीड़ इकठ्ठा करने के लिए बार बालाओं को भी बुलाया है, जो रामलीला के मंच पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। 

बार बालाओं के अश्लील डांस पर आयोजक जमकर ठुमका लगाते दिखे। हैरत की बात यह रही कि यह नजारा पुलिस चौकी के सामने होता है और पुलिस खामोश रही। रामलीला के बीच में बार बालाओं का डांस होता है।

इस आयोजन के लिए जिला प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई है।  इस मामले में प्रशासन  का कहना है कि बिना परमिशन के यह आयोजन किया जा रहा हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि बिना परमिशन के पुलिस चौकी के समीप इस तरह के आयोजन पर प्रशासन कोई कदम क्यों नहीं उठाया।  


संबंधित खबरें