हरदोई में युवक ने पत्नी और बेटी का गला चाकू से रेता, तीन शव देखकर दादा हुआ बदहवास

टीम भारत दीप |

उसी कमरे में अनूप छत के कुंडे से लटका हुआ था, तीनों के शव देख सुधीश ने शोर मचाया।
उसी कमरे में अनूप छत के कुंडे से लटका हुआ था, तीनों के शव देख सुधीश ने शोर मचाया।

हरपालपुर कस्बे के सदर बाजार निवासी अनूप शर्मा (32) की सोने-चांदी के जेवर की दुकान है। शनिवार को वह पत्नी दीपा शर्मा (30) और पुत्री बिट्टो (चार) के साथ घर पर ही थे। जबकि पिता सुधीश शर्मा, पत्नी कांती शर्मा के साथ कन्नौज में बेटी की ससुराल गए थे।

हरदोई । उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से शनिवार शाम को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई।यहां पारिवारिक कलह से तंग एक सर्राफा कारोबारी ने अपनी चार साल की बेटी और पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी, इसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। यह दिल दहलाने वाली वारदात हरदोई जिले में हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के सदर बाजार की है। 

इस वारदात के समय व्यापारी के माता-पिता कन्नौज गए हुए थे। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी अजय कुमार ने बताया कि घरेलू कलह में वारदात को अंजाम दिया गया। मालूम हो कि हरपालपुर कस्बे के सदर बाजार निवासी अनूप शर्मा (32) की सोने-चांदी के जेवर की दुकान है।

शनिवार को वह पत्नी दीपा शर्मा (30) और पुत्री बिट्टो (चार) के साथ घर पर ही थे। जबकि पिता सुधीश शर्मा, पत्नी कांती शर्मा के साथ कन्नौज में बेटी की ससुराल गए थे। शाम को लगभग साढ़े छह बजे सुधीश और कांती कन्नौज से लौटे तो कमरे में दीपा और बिट्टो का शव देखकर बदहवास हो गए। दोनों की गला रेतकर हत्या की गई थी।

उसी कमरे में अनूप छत के कुंडे से लटका हुआ था। तीनों के शव देख सुधीश ने शोर मचाया। तो आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। एसपी, सीओ सिटी विकास जायसवाल के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

वहीं एसपी ने इस विषय में बताया कि प्राथमिक जांच से पता चला कि घरेलू कलह में अनूप ने दीपा और बिट्टो की गला रेतकर हत्या की फिर खुद फांसी लगा ली। अनूप के पिता सुधीश ने यही घटना बताते हुए तहरीर दी है।

तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।एसपी अजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पहुंच सकेंगे।

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें