भाई की ससुराल से लौट रहे सगे भाईयों को अज्ञात वाहन ने कुचला, घर में पसरा मातम

टीम भारत दीप |

दो सगे भाइयो की मौत की सूचना से मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मंच गया, परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया।
दो सगे भाइयो की मौत की सूचना से मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मंच गया, परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया।

मालूम हो कि इटावा जनपद के मटसेना थाना क्षेत्र के रहने वाले 25 वर्षीय राहुल और 18 वर्षीय सुनील एक ही बाइक से भाई की ससुराल गए थे, वहां से लौटते समय एनएच पर किसी वाहन ने दोनों को रौं​द दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर पर ही मौत हो गई।

फिरोजाबाद।  फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर पब्लिक स्कूल के पास किसी वाहन ने  दो सगे भाइयों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई।  दोनों  भीई बाइक से इटावा जा रहे थे, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने उनके परिवार के लोगों को सूचना दी।

भाई के ससुराल से लौट रहे थे दोनों 

मालूम हो कि इटावा जनपद के मटसेना थाना क्षेत्र के रहने वाले  25 वर्षीय राहुल और 18 वर्षीय सुनील एक ही बाइक से भाई की ससुराल गए थे, वहां से लौटते समय एनएच पर किसी वाहन ने दोनों को रौं​द दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर पर ही मौत हो गई।

 बताया जाता है कि दोनों भाई दिल्ली में काम करते थे। यह हादसा शनिवार रात 10 बजे हुई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने दोनों के पास मिले मोबाइल से उनके घर व रिश्तेदारों को सूचना दी।

घर में गम का माहौल

दो सगे भाइयो की मौत की सूचना से मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मंच गया। परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों को ढाढंस बधाने आसपास के लोगों का हुजूम उमड़  पड़ा । रात में ही परिजन मौत की सूचना मिलने से के बाद घटनास्थल की ओर रवाना हो गए।

परिवार तथा गांव के तमाम लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गये थे, वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की रही है। इस मामले में स्थानीय चैकी प्रभारी का कहना है कि शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा, वाहन चालकों की तलाश करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें