फिरोजाबाद:ससुर का शव घर पहुंचने से पहले आई दामाद के मौत की खबर

टीम भारत दीप |

एक साथ ससुर और दामाद काहुआ अंतिम संस्कार।
एक साथ ससुर और दामाद काहुआ अंतिम संस्कार।

फिरोजाबाद के कटरा पाठनान निवासी अधिवक्ता चंद्रभान जैन को मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के कारण आगरा के रेनबो हास्पिटल में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह सात बजे उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही अधिवक्ता के दामाद अंकित जैन (38) पत्नी रुचि और पांच साल के बेटे आर्यव के साथ सुबह दस बजे नोएडा से आगरा पहुंचे।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में बुधवार को एक परिवार पर मुसिबतों का पहाड़ टूट पड़ा। दरअसल मंगलवार रात को ससुर के पार्थिव शरीर को लेकर आगरा से फिरोजाबाद जा रही एम्बुलेंस के साथ चल रही कार हादसे का शिकार हो गई।

घने कोहरे के चलते कार आगे चल रहे एक ट्रक में घुस गई। कार की अगली सीट पर बैठे एटा निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई हैं। हादसे की खबर लगते ही आनन-फानन में अन्य रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए।

आगरा से लेकर आ रहे थे फिरोजाबाद

फिरोजाबाद के कटरा पाठनान निवासी अधिवक्ता चंद्रभान जैन को मंगलवार रात दिल का दौरा पड़ने के कारण आगरा के रेनबो हास्पिटल में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह सात बजे उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलते ही अधिवक्ता के दामाद अंकित जैन (38) पत्नी रुचि और पांच साल के बेटे आर्यव के साथ सुबह दस बजे नोएडा से आगरा पहुंचे। एटा के जैन नगर निवासी अंकित नोएडा में एक कंपनी में बतौर साफ्टवेयर इंजीनियर काम करते थे।

उनके साथ उनके हमनाम साढू अंकित जैन और दूसरे दामाद अंकित व दो साल की भतीजी थी। सुबह 11 बजे एम्बुलेंस से चंद्रभान जैन का शव लेकर परिवार वाले फिरोजाबाद आ रहे थे। एक कार में उनका बेटा निकुंज व अन्य रिश्तेदार थे। जबकि दूसरी कार अंकित की थी, जिसे उनके हमनाम साफ्टवेयर इंजीनियर चल रहे थे। 

कोहरे की वजह से हुआ हादसा

घर पहुंचने से पहले टूंडला में मोहम्मदाबाद मोड़ के पास अचानक कार कोहरे के चलते आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में अंकित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी रुचि गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही निकुंज रास्ते से लौटे और आनन-फानन में एम्बुलेंस से बहन को आगरा के रेनबो हास्पिटल में भर्ती कराया।

इधर, चंद्रभान जैन का शव घर पहुंचने के साथ ही दामाद की मौत की खबर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। कुछ घंटे बाद एटा से अंकित के परिवार वाले पहुंच गए। एसएसआई टूंडला छत्रपाल सिंह ने बताया कि ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया गया है। चालक फरार है।

दोनों का साथ में हुआ अंतिम संस्कार

एक तरफ घर पर ससुर का शव रखा था तो दूसरी तरफ परिवार वाले पोस्टमार्टम हाउस पर दामाद के पोस्टमार्टम में मौजूद थे। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन दामाद के शव को लेकर एटा के लिए रवाना हुए। इसके बाद शाम पांच बजे ससुर का अंतिम संस्कार हो सका। संवेदनाएं जताने वालों का तांता लगा रहा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें