फिरोजाबाद में बिजली का पोल लगाते समय करंट लगने से तीन की मौत, तीन लोग झुलसे

टीम भारत दीप |

जिला अस्पताल भिजवाया जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।
जिला अस्पताल भिजवाया जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बास झरना नगला बड़हरिया में गांव के बांकेलाल की सबमर्सिबल पर पोल लगाया जा रहा था। गांव के ही महाराज सिंह (23) पुत्र नाथूराम, केशव सिंह (28) पुत्र हरीश चन्द्र, रामब्रज (22) पुत्र कुमरपाल, धर्मेंद्र सिंह पुत्र भूदेव सिंह,सुशील कुमार पुत्र रामलखन, मुकेश कुमार पुत्र पप्पू सिंह पोल लगा रहे थे।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर में रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां टूंडला क्षेत्र के थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बास झरना में दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। सबमर्सिबल के लिए पोल लगाते समय करंट आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें आगरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव बास झरना नगला बड़हरिया में गांव के बांकेलाल की सबमर्सिबल पर पोल लगाया जा रहा था। गांव के ही महाराज सिंह (23) पुत्र नाथूराम, केशव सिंह (28) पुत्र हरीश चन्द्र, रामब्रज (22) पुत्र कुमरपाल, धर्मेंद्र सिंह पुत्र भूदेव सिंह,सुशील कुमार पुत्र रामलखन, मुकेश कुमार पुत्र पप्पू सिंह पोल लगा रहे थे।

इसी दौरान  पोल ऊपर से गुजरी हाइटेंशन लाइन के तारों से टकरा गया और पोल में करंट आने से से महाराज सिंह, केशव और रामब्रज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुशील, मुकेश और धर्मेंद्र गम्भीर रूप से झुलस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

तीन लोगों की मौत से मचा कोहराम

एक साथ एक ही गांव के तीन लोगों की करंट लगने से मौत होने के बाद गांव में कोहराम मच गया। गांव के हर कोने से  रोने चीखने की आवाज आ रही है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं, आसपास के ग्रामीणों ने जिसने भी यह घटना सुनी, घटनास्थल की ओर दौड़ लिया.अचानक सुबह के समय हुई इस घटना ने लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दिया। इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव के अधिकतर लोग या तो मृतकों के घर बाहर खड़े है या पीएम हाउस के बाहर शव मिलने के इंतजार में खड़े है। 

इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें