फिरोजाबाद में बाबा के साथ जा रहे नाती को ट्रक ने कुचला, मौके पर दम तोड़ा

टीम भारत दीप |

हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।
हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के कटरा मीरा निवासी जितेंद्र राठौर अपने पौत्र रितिक राठौर (13) पुत्र विनय राठौर को घुमाने के लिए निकले थे। वो स्कूटी पर रितिक को लेकर एटा चौराहे की ओर से गुजर रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही स्कूटी पर बैठा रितिक राठौर उछलकर सड़क पर जा गिरा, जिसे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद शहर में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। सुबह बाबा के साथ स्कूटी पर घूमने निकले नाती को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में नाती की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, बालू लदे ट्रक को कब्जे में ले लिया। यह हादसा थाना शिकोहाबाद के एटा चौराहे की है।

टक्कर के बाद दूर गिरा बालक

थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के कटरा मीरा निवासी जितेंद्र राठौर अपने पौत्र रितिक राठौर (13) पुत्र विनय राठौर को घुमाने के लिए निकले थे। वो स्कूटी पर रितिक को लेकर एटा चौराहे की ओर से गुजर रहे थे। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि टक्कर लगते ही स्कूटी पर बैठा रितिक राठौर उछलकर सड़क पर जा गिरा, जिसे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में जितेंद्र राठौर दूसरी साइड गिरकर घायल हो गए। रितिक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

चालक फरार, भीड़ ने ट्रक घेरा

हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, नाराज लोगों की भीड़ ने ट्रक को घेरकर बवाल शुरू कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बालू लदे ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है। साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस ट्रक पर लिखे नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश कर रही है

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें