फिरोजाबाद में अनियंत्रित कैंटर ने मैक्स जीप में मारी टक्कर पांच की मौत, एक की हालत गंभीर

टीम भारत दीप |

हादसे के बाद  चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे के बाद चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया। आगरा में इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। जबकि जसराना के नगला कन्ही निवासी राजकुमार का उपचार आगरा में चल रहा है। हादसे की जानकारी होते ही टूंडला पुलिस मौके पर पहुंची।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद​ जिले में  एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल है, जिसका आगरा में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना इलाके में नेशनल हाईवे स्थित टोल टैक्स के पास मंगलवार रात करीब दो बजे कैंटर ने मैक्स जीप में टक्कर मार दी। मैक्स में सवार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए आगरा भेजा गया। आगरा में इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। जबकि जसराना के नगला कन्ही निवासी राजकुमार का उपचार आगरा में चल रहा है। हादसे की जानकारी होते ही  टूंडला पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई है। हादसे के दौरान आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।

पुलिस ने मृतकों के नाम राहुल पुत्र सत्यराम सिंह, राम बहादुर उर्फ छोटू पुत्र बीरबल सिंह निवासी नगला कन्हैया कुरारा थाना जसराना, फिरोजाबाद, वली मोहम्मद  पुत्र खुदाबक्स पोखर वाला मोहल्ला सादाबाद हाथरस बताए हैं। दो की अभी शिनाख़्त नहीं हो सकी है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें