मैनपुरी: प्रेमी के साथ रहने के लिए पत्नी ने पति की कराई हत्या, ऐसे पकड़ में आए अपराधी

टीम भारत दीप |

पीएम रिपोर्ट ने उसकी हत्या का राज खोल कर रख दिया।
पीएम रिपोर्ट ने उसकी हत्या का राज खोल कर रख दिया।

मृतक युवक उनके प्रेम संबंध के बीच दीवार बन रहा था, इसलिए दोनों ने मिलकर उसे मार डाला, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके गले में साड़ी का फंदा लगाय था। इससे बड़ा चौंकाने वाला तथ्य सामने आया कि महिला ने अपनी सात साल की बेटी के सामने अपने पति को दर्दनाक मौत दी थी, जिसने सार राज परिजनों को बता दिया था।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में पिछले दिनों हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक युवक उनके प्रेम संबंध के बीच दीवार बन रहा था,

इसलिए दोनों ने मिलकर उसे मार डाला, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके गले में साड़ी का फंदा लगाय था। इससे बड़ा चौंकाने वाला तथ्य सामने आया कि महिला ने अपनी सात साल की बेटी के सामने अपने पति को दर्दनाक मौत दी थी, जिसने सार राज परिजनों को बता दिया था। 

बता दें कि औंछा थाना क्षेत्र के अकबरपुरा मोहल्ला टंकी के रहने वाले  मनोज (28) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उसका शव बुधवार सुबह घर के कमरे में जमीन पर पड़ा मिला था। उसके गले में साड़ी का फंदा पड़ा था। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन पीएम रिपोर्ट ने उसकी हत्या का राज खोल कर रख दिया।

मृतक के भाई ने जताई थी आशंका

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अवैध संबंधों में रोड़ा बनने की वजह से मनोज की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। मनोज के भाई विनोद कुमार ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दर्ज मुकदमे में बताया है कि मृतक की पत्नी खुशबू के गांव के ही रहने वाले अभिषेक से अवैध संबंध थे। दोनों घंटों मोबाइल पर बातें किया करते थे। मनोज ने कई बार इसका विरोध भी किया था, लेकिन वह उसे रोक नहीं पा रहे थे। 

बेटी ने सबकुछ बता दिया

आरोपी पत्नी खुशबू ने अपने प्रेमी अभिषेक के साथ मिलकर जिस रात पति मनोज की गला घोंट कर हत्या की थी। उस समय उसकी 7 वर्षीय बेटी रिया ने सब कुछ आंखों से देख लिया था।

यह जानकारी परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना के बाद वह काफी डर गई थी। बाद में परिजनों ने बच्ची से पूछा तो उसने पिता की हत्या का सच बता दिया। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश में दबिश दे रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें