मैनपुरी में जेसीबी ने बाइक सवार को रौंदा मौके पर ही मौत, सूचना मिलते ही पत्नी हुई बेसुध

टीम भारत दीप |

मृतक की पत्नी सीता यादव व 2वर्ष की बेटी है, मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।
मृतक की पत्नी सीता यादव व 2वर्ष की बेटी है, मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

युवक की हादसे में मौत के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं जेसीबी को ले जाकर थाने में खड़ा करा दिया।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेवर बाजार से बाइक द्वारा वापस घर जा रहे युवक को हाईवे निर्माण में कार्य कर रही जेसीबी ने रौंद दिया। जेसीबी की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि जेसीबी को कब्जे लेकर थाने में खड़ा करा दिया।

मैनपुरी में बेवर के ग्राम नगला बहोरी निवासी 24 वर्षीय अमित कुमार पुत्र रवीश कुमार बुधवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे बेवर बाजार से बाइक द्वारा वापस अपने घर जा रहा था। जैसे ही अमित छिबरामऊ रोड स्थित आरएस इंटर कॉलेज पुरैया के निकट पहुंचा तभी हाईवे पर कार्य कर रही जेसीबी के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार अमित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

युवक की हादसे में मौत के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं जेसीबी को ले जाकर थाने में खड़ा करा दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने कहा कि जेसीबी चालक नियं​त्रण खो बैठा था इसलिए हादसा हुआ। जेसीबी को तो कब्जे में लेकर थाने खड़ा करा दिया है फरार चालक की भी तलाश की जा रही है। मृतक अमित दिल्ली में रहकर ट्रक चलाता था, कुछ दिन पहले ही वो अपने गांव आया था.।मृतक की पत्नी सीता यादव व 2वर्ष की बेटी है। वहीं मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

पति की मौत से पत्नी हुई बेसुध

जेसीबी की चपेट में आने से युवक की मौत की खबर जब घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी, बेसुध हो गई। घर वाले रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि गुरुवार को पीएम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें