इटावा में रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत, 26 यात्री हुए घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की सूचना दी।
स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की सूचना दी।

अस्पताल में एक बच्चे और एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया,जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं इस हादसे में 26 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। हादसे के बाद अस्पताल में कोहराम मचा रहा, मौके पर एसपी ग्रामीण भी पहुंचे।

इटावा। यूपी के इटावा जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। एक रोडवेज बस रोड किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 जबकि 26 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।हादसे में नरपत (42) निवासी जनपद हमीरपुर व दस वर्षीय बालक आदित्य निवासी अलीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इनमें अमर मुदगल (66) निवासी धौलपुर राजस्थान और एक महिला शामिल है। 

पुलिस हादसे की सूचना पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू किया। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया।इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र के बिजौली के पास हादसा हुआ है। दरअसल, कानपुर से आगरा जा रही आगरा फोर्ट डिपो की बस UP80 ET-2507 काफी तेज रफ्तार में जा रही थी।

इसी बीच रास्ते में रोड किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस ट्रक में जा घुसी, इसके चलते चीख-पुकार मच गई. हादसे की तेज आवाज उठी तो स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस वाले मौके पर पहुंची राहत बचाव का कार्य शुरू। आनन-फानन में घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में एक बच्चे और एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया।

पांच लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सैफई पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं इस हादसे में 26 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। हादसे के बाद अस्पताल में कोहराम मचा रहा, मौके पर एसपी ग्रामीण भी पहुंचे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें