इटावा में डंपर की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत, एक घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने बाइक और मोबाइल के आधार पर मृतकों के घर सूचना दी।
पुलिस ने बाइक और मोबाइल के आधार पर मृतकों के घर सूचना दी।

जालिम गांव निवासी रामविलास बघेल गांव में कंपाउंडर है। उनकी बेटी राखी (21) बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा व बेटा हिमांशू (18) कक्षा नौ का छात्रा था। बड़ा बेेटा रिषी इटावा शहर स्थित एक डॉक्टर के पास प्रैक्टिस करता है। मंगलवार दोपहर को राखी अपने भाई हिमांशू के साथ रायपुर स्थित आईटीआई में प्रवेश के लिए फार्म खरीदने बाइक से आई थी।

इटावा। यूपी के इटावा जिले में मंगलवार दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि एक रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने भाई बहन को तो मृत घोषित कर दिया। 

वहीं गंभीर रूप से घायल रिश्तेदार को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहीं भाई बहन की मौत की खबर से परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन भागते हुए अस्पताल पहुंचे। 

यह हादसा जसवंतनगर कोतवाली क्षेत्र के हरकूपुर गांव के पास हुआ। दरअसल हादसे के शिकार तीनों लोग सड़क किनारे खड़े बात कर रहे थे। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर जानकारी परिजनों को दी। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गढ़ी जालिम गांव निवासी रामविलास बघेल गांव में कंपाउंडर है।

उनकी बेटी राखी (21) बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा व बेटा हिमांशू (18) कक्षा नौ का छात्रा था। बड़ा बेेटा रिषी इटावा शहर स्थित एक डॉक्टर के पास प्रैक्टिस करता है। मंगलवार दोपहर को राखी अपने भाई हिमांशू के साथ रायपुर स्थित आईटीआई में प्रवेश के लिए फार्म खरीदने बाइक से आई थी।

फार्म लेकर घर लौटते समय वह हरकूपुर गांव के पास सड़क पर खड़े होकर कुरसेना गांव के रहने वाले एक रिश्ते के भाई राजकमल का इंतजार करने लगे। जब राजकमल उन लोगों के पास आया तो सभी लोग रोड के किनारे बाते करने लगे, इसी दौरान छिमारा रोड से जसवंतनगर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने तीनों को टक्कर मार दी।

डंपर की टक्कर से तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई ले गई। जहां पर राखी व हिमांशू की मौत हो गई, जबकि घायल  राजकमल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बाइक व मोबाइल के आधार पर मृतकों की पहचान कर जानकारी परिजनों को दी।

भाई बहन की मौत की सूचना घर पर पहुंचते ही  रामविलास के घर में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते सैफई पहुंचे। कोतवाली प्रभारी अमर पाल सिंह ने बताया कि हादसा कर भागे डंपर व चालक की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें