इटावा: भाजपा में कलह, नवनिर्वाचित विधायक के स्वागत से पहले जिलाध्यक्ष ने कार्यालय में लगवाया ताला, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

सुंदरपुर मोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में स्वागत की तैयारियां चल रहीं थीं।
सुंदरपुर मोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में स्वागत की तैयारियां चल रहीं थीं।

इटावा जिले में एक सीट गंवाने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में खींचतान नहीं थम रही है। इनके बीच की तल्खियां चुनाव से पहले भी दिखती थीं और अब भी दिख रहीं। रविवार को भाजयुमो ने नवनिर्वाचित विधायक सरिता भदौरिया के स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम रखा।

इटावा। विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद टशन निकालने का दौर शुरू हो गया है। कुछ ऐसा ही मामला सपा के गढ़ इटावा में देखने को मिला। यहां भाजयुमो ने नवनिर्वाचित विधायक सरिता भदौरिया के स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम रखा। तैयारियां चल रही थीं, तभी पता चलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने अनुमति न लेने का हवाला देकर सभी को बाहर निकलवाया और ताला बंद करा दिया।

आपकों बता दें कि इटावा जिले में एक सीट गंवाने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में खींचतान नहीं थम रही है। इनके बीच की तल्खियां चुनाव से पहले भी दिखती थीं और अब भी दिख रहीं। रविवार को भाजयुमो ने नवनिर्वाचित विधायक सरिता भदौरिया के स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम रखा।

स्वागत के लिए तैयारियां चल रही थीं, तभी पता चलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने अनुमति न लेने का हवाला देकर सभी को बाहर निकलवाया और ताला बंद करा दिया। इसके बाद आयोजकों को अपने विधायक का स्वागत समारोह पास के मैरिज हाल में करना पड़ा। 

बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायकों का सब जगह स्वागत-सम्मान किया जा रहा है। इटावा में स्थिति कुछ अलग ही है। यहां पर विधायक सरिता भदौरिया और जिला कार्यकारिणी के बीच की तल्खियां कम नहीं हो रहीं।

जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, तीनों जिला महामंत्री और विधायक के बीच की कलह चुनाव से पहले ही सामने आ गई थी। रविवार को भाजयुमो ने विधायक के स्वागत के लिए कार्यक्रम रखा। इसके लिए सुंदरपुर मोड़ स्थित भाजपा कार्यालय में स्वागत की तैयारियां चल रहीं थीं।

इसी बीच किसी ने जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत को इसकी सूचना दी, संजीव राजपूत ने कार्यालय में स्वागत समारोह की अनुमति नहीं दी और सबको बाहर निकलवाकर कार्यालय में ताला बंद करा दिया। कार्यालय में ताला बंद करने के बाद सम्मान समारोह कार्यालय के सामने ही मैरिज हाल में आयोजित किया गया। 

कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाने का कार्य करूंगी : सरिता भदौरिया

उत्तर प्रदेश की डबल इंजन की सरकार को इटावा की जनता ने विजय दिलाकर जो ईंधन देने का कार्य किया है उसके लिए मैं देवतुल्य कार्यकर्ताओं और इटावा की जनता की आभारी रहूंगी। यह बात भाजपा की नवनिर्वाचित विधायक सरिता भदौरिया ने अपने सम्मान समारोह में व्यक्त की।

इस मौके पर युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विवेक उर्फ संजू चौधरी, शिवप्रताप राजपूत, रामकुमार त्रिपाठी, रजत चौधरी, अशोक चौबे, विकास भदौरिया, ओम रतन कश्यप, सुशांत दीक्षित, अनुग्रह सेंगर, एमपी सिंह तोमर, सर्वेश सिंह चौहान, श्याम चौधरी, इकदिल मंडल अध्यक्ष अभिषेक तिवारी, लोकेश मिश्रा, अशोक दीक्षित, अभिनय चौहान आदि मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें