अवैध संबंधों से नाराज बेटे ने पिता और उनकी प्रेमिका पर की गोलियों की बौछार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

घायल पिता व उसकी प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
घायल पिता व उसकी प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

शाम को जब पिता अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो आक्रोशित बेटे हाथों में हथियार लेकर पिता और प्रेमिका पर गोलियों की बौछार करके फरार हो गया। अब पुलिस युवक को तलाश रही है।

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के एक व्यक्ति का पास की ही महिला से प्रेम -प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। यह बात उसके बेटे को अच्छी नहीं लगती थी, इसलिए वह इसका विरोध करता था।

इसके बाद भी पिता अपनी प्रेमिका से दूरी नहीं बना रहा था। सोमवार शाम को जब पिता अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो आक्रोशित बेटा हाथों में हथियार लेकर पिता और प्रेमिका पर गोलियों की  बौछार करके फरार हो गया।

अब पुलिस युवक को तलाश रही है। दरअसल यह मामला इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के सुल्तानपुरकला का कहा है। यहां एक युवक ने अपने पिता के अवैध संबंधों के चलते उसे गोली मार दी। इसके साथ ही बेटे ने अपने पिता के प्रेमिका को भी घायल कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिता के घायल महिला से अवैध संबंध थे, जिसका ऐतराज जताते हुए पुत्र ने पिता को गोली मार दी। अपने पिता को गोली मारने के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।

इसके बाद घायल पिता व उसकी प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए पुलिस आरोपी पुत्र की तलाश में जुट गई है।

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाले परिवार में पिता के जाने को लेकर पुत्र बार-बार ऐतराज किया करता था। पुत्र को अपने पिता पर शक था कि उसके पिता का पड़ोसी महिला से अवैध संबंध है।

इसी ऐतराज के चलते सोमवार को पिता के पड़ोस में जाते ही गुस्साए पुत्र ने दोनों हाथों में तमंचा लेकर पिता पर गोलियां चलाईं। इसमें से एक गोली पिता को भी जा लगी, पिता को बचाने में पड़ोस की महिला के हाथ में भी गोली लग गई।

पिता और पड़ोसी महिला को गोली लगते ही शिवम मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनों घायलों का उपचार चल रहा है।


संबंधित खबरें