सागर धनखड़ हत्याकांड:रेसलर सुशील कुमार का एक और करीबी गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार

टीम भारत दीप |

रेसलर सुशील कुमार के एक और करीबी को अरेस्ट किया है।
रेसलर सुशील कुमार के एक और करीबी को अरेस्ट किया है।

गिरफ्तार गौरव पहलवान सुशील कुमार का बेहद करीबी बताया जा रहा है। आरोप है कि छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ की हत्या के दरम्यान वह सुशील कुमार का साथ दे रहा था। बताया गया कि घटना के बाद से वह भी फरार चल रहा था। बताया गया कि पुलिस से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया था।

नई दिल्ली। छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने रेसलर सुशील कुमार के एक और करीबी को अरेस्ट किया है। बताया गया कि गिरफ्तार गौरव पहलवान सुशील कुमार का बेहद करीबी बताया जा रहा है। आरोप है कि छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ की हत्या के दरम्यान वह सुशील कुमार का साथ दे रहा था।

बताया गया कि घटना के बाद से वह भी फरार चल रहा था। बताया गया कि पुलिस से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया था। वहीं पुलिस  गौरव के करीबियों को ट्रेस करके उस पर नजर बनाए हुए थी। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि गौरव रविवार को अपने बापरौला गांव आने वाला है।

इस पर पुलिस सतर्क हो गई और जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। इधर पुलिस को अब उसकी रिमांड मिलने का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि गौरव की मदद से हत्या से जुड़ी और जानकारी हासिल की जा सकती है। बताते चलें कि आपसी विवाद के चलते सुशील कुमार 4 मई को अपने कुछ दोस्तों के साथ छत्रसाल स्टेडियम पहुंचा था।

यहां पहले से मौजूद सागर धनखड़ और उसके साथियों की इन लोगों ने जमकर पिटाई की। बताया जाता है कि इस दौरान सागर धनखड़ गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया था। वहीं घटना के बाद  सुशील कुमार फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने एक—एक करके उसके साथियों के साथ उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

इधर कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिससे पता चलता है कि पहलवान सागर धनखड़ की हत्या सुशील कुमार के द्वारा की गई है। दरअसल जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उसमें पर रेसलर सुशील कुमार सागर धनखड़ पर हमला करते हुए साफ नजर आ रहा है।
 


संबंधित खबरें