गोरखपुर में संक्रमित पति का दर्द देख महिला ने खत्म कर ली अपनी जिंदगी

टीम भारत दीप |

पिता सिलेंडर लेकर नहीं पहुंचा तो महिला ने आत्महत्या कर अपनी लीला समाप्त कर ली।
पिता सिलेंडर लेकर नहीं पहुंचा तो महिला ने आत्महत्या कर अपनी लीला समाप्त कर ली।

एक सप्ताह पहले महिला के ससुर का भी निधन हो चुका है। एक सप्ताह में दो लोगों की मौत और एक के भर्ती होने से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। मालूम हो कि महिला ने उस समय आत्महत्या की जब उसका पति जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

गोरखपुर। कोरोना वायरस की वजह से चारों तरह तबाही मची हुई है। कोई संक्रमण से मर रहा है तो कोई संक्रमण के डर से। ऐसा ही कुछ मामला गोरखपुर से सामने आया है। यहां युवक कोरोना से संक्रमित होने से अस्पताल में भर्ती हुआ तो पत्नी ने अवसाद में खुदकुशी कर ली।

वहीं एक सप्ताह पहले महिला के ससुर का भी निधन हो चुका है। एक सप्ताह में दो लोगों की मौत और एक के भर्ती होने से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है।

मालूम हो कि महिला ने उस समय आत्महत्या की जब उसका पति जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। महिला का पिता दामाद को बचाने के लिए दिन रात एक किए हुए है। वह अपने दामाद के लिए आक्सीजन ​सिलेंडर लेने बाजार गया था।

मालूम हो कि यह घटना गोरखपुर के गोल्ड हॉस्पिटल मेडिकल कॉलेज रोड की है।  महिला का पति कोरोना संक्रमित है और जिंदगी मौत से जूझ रहा है। उसका इलाज गोल्ड हॉस्पिटल में चल रहा है।

अस्पताल में भर्ती व्यक्ति का ससुर उसके लिए ऑक्सीजन सिलेंडर लेने गया था। काफी देर हो गया पिता सिलेंडर लेकर नहीं पहुंचा तो पति की परेशानी देख महिला ने आत्महत्या कर अपनी लीला समाप्त कर ली।

एक सप्ताह पहले ससुर का हुआ निधन

आपकों बता दें कि मृतक महिला के ससुर का अभी एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। घटना की सूचना पाते ही गोल्ड हॉस्पिटल निकट मेडिकल कॉलेज पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी, सहायक पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कैंपियरगंज राहुल भाटी पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

थाना प्रभारी चिलुआताल जय नारायण शुक्ल अपने सहयोगियों के साथ गोल्ड हॉस्पिटल पहुंचकर महिला का शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम भेजा।


संबंधित खबरें