वाराणसी में बंद कमरे में बिहार के रहने वाले पिता-पुत्र की लाश मिलने से सनसनी

टीम भारत दीप |

पिता-पुत्र बिहार के भोजपुर जिले के सेमरिया गांव के रहने वाले थे।
पिता-पुत्र बिहार के भोजपुर जिले के सेमरिया गांव के रहने वाले थे।

श्रीनगर कॉलोनी में बासदेव बाबा स्थान के पीपल के पेड़ के पास बुधवार को कुछ महिलाएं पूजा करने गई थीं। महिलाओं को पास के ही टीन शेड के कमरे से दुर्गंध आने लगी। महिलाओं ने पड़ोस के लोगों को इस बारे में बताया तो लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो दंग रह गए।

वाराणसी। वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के पहड़िया स्थित श्रीनगर कॉलोनी में टीन शेड के कमरे में रहस्यमय परिस्थितियों में पिता-पुत्र का शव मिला। एक साथ पिता -पुत्र की मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जैसे ही लोगों को शव मिलने की सूचना मिली तो मौके पर भीड़ जुट गई। स्थानीय लोागें ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।श्रीनगर कॉलोनी में बासदेव बाबा स्थान के पीपल के पेड़ के पास बुधवार को कुछ महिलाएं पूजा करने गई थीं। महिलाओं को पास के ही टीन शेड के कमरे से दुर्गंध आने लगी।

महिलाओं ने पड़ोस के लोगों को इस बारे में बताया तो लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो दंग रह गए। कमरे में बालेश्वर ओझा (85) और उनके पुत्र जित्तन ओझा (52) की लाश पड़ी थी, जो कई दिन पुरानी लग रही थी यानी उनकी मौत कई दिन पहले हो गई थी। लोगों ने इसकी सूचना सारनाथ पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के पास से दोनों का आधार कार्ड मिला, जिससे उनकी पहचान हुई। पिता-पुत्र बिहार के भोजपुर जिले के सेमरिया गांव के रहने वाले थे।

20 साल से रह रहा थे दोनों

स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतक श्रीनगर कॉलोनी में लगभग 20 सालों से बंजर जमीन पर टीन शेड के मकान में रहता था, पांच साल पहले ही श्रीनगर कॉलोनी में ही डीह बाबा मंदिर पर फूल माला बेचने का काम करता था, बाद में उन्होंने ये काम बंद कर दिया था, इसके बाद भिक्षा मांग कर जीवन-यापन करते थे।

जित्तन की पत्नी और दो पुत्र राम व लक्ष्मण लगभग आठ साल पहले छोड़कर बिहार चले गए थे, वहीं लोगों का कहना है कि पिता-पुत्र नशा करते थे, मौके पर एडीसीपी विनय कुमार सिंह, डीसीपी विक्रांत वीर, एसीपी अभिमन्यु मांगलिक व क्राइम ब्रांच की टीम पहुंचकर मौका मुआयना कर रही है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क के दोनों की मौत की जानकारी दे दी। वहीं सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी और अन्य परिजन वाराणसी के लिए​ चल दिए। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने बाद पीएम कराकर शव उन्हें अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगे।


संबंधित खबरें