आगरा में पूर्व एमएलसी अनुराग शुक्ला समेत एक दिन में सात लोगों की संक्रमण से मौत

टीम भारत दीप |

ठीक होने की दर घटकर 74.25 फीसद पर आ चुकी है,जो एक समय में 98 फीसद से अधिक थी।
ठीक होने की दर घटकर 74.25 फीसद पर आ चुकी है,जो एक समय में 98 फीसद से अधिक थी।

आगरा में रविवार को 437 नए संक्रमित सामने आए हैं। जबकि अब भी पांच दिन पहले कराए गए टेस्‍ट की रिपोर्ट पेंडिंग ही है। अब तक कुल संक्रमित 17163 हो चुके हैं। वहीं एक्टिव केस बढ़कर 4197 हो गए हैं। रविवार को छह मौत और होने से सरकारी आंकड़ों में मृतक संख्‍या 224 हो चुकी है। आगरा में अब तक कुल 12743 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में रविवार को एक दिन में 7 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई। कोरोना की वजह से जान गवाने वालों में पूर्व विधान परिषद सदस्य अनुराग शुक्ला का भी नाम है।

मालूम हो कि अनुराग शुक्ला इस समय आवास विकास कॉलोनी सेक्टर पांच में रहते थे। अनुराग शुक्ला जनता दल और कांग्रेस से जुड़े रहे, इस समय वह भाजपा में थे, कोरोना संक्रमण से उनकी मौत हुई। रविवार को 24 घंटे में सबसे ज्यादा सात लोगों की मौत हो गई, सात की मौत के साथ ही आगरा में मृतकों की संख्या 224 पहुंच गई है।

कांग्रेस से आए थे भाजपा में 

मालूम हो कि अनुराग शुक्ला स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हेमवती नंदन बहुगुणा के समर्थक थे। जनता दल के कोटे से वह एमएलसी बने, कांग्रेस में शामिल होने पर वह जिलाध्यक्ष बने। उन्होंने आगरा में पान्डित्य सभा का गठन किया। रामलीला कमेटी, कृष्ण लीला कमेटी और शहीद स्मारक जैसी संस्थाओं में भी वह बहुत सक्रिय थे।

व्यापारी नेता के बड़े भाई का निधन

कोरोना के चलते आगरा में वैश्य एकता परिषद के प्रधान महासचिव विनय अग्रवाल के बड़े भाई संजय अग्रवाल का निधन हो गया। संजय अग्रवाल का जीवन ज्योति अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, उनके निधन से व्यापारी जगत में शोक छाया हुआ है। व्यापारियों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक संवेदना व्यक्त की। 

भाजपा के दलित नेता की मौत

भारतीय जनता पार्टी आगरा के पूर्व जिला मीडिया प्रभारी और इस समय भाजपा अनुसूचित जाति-जनजाति के मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक राजकुमार राजू का कोरोना के चलते निधन हो गया, इससे भाजपाइयों में शोक है।

रविवार को 437 नए संक्रमित सामने आए

आगरा में रविवार को 437 नए संक्रमित सामने आए हैं। जबकि अब भी पांच दिन पहले कराए गए टेस्‍ट की रिपोर्ट पेंडिंग ही है। अब तक कुल संक्रमित 17163 हो चुके हैं। वहीं एक्टिव केस बढ़कर 4197 हो गए हैं।

रविवार को छह मौत और होने से सरकारी आंकड़ों में मृतक संख्‍या 224 हो चुकी है। आगरा में अब तक कुल 12743 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं। रविवार तक 716578 लोगों की जांच हो चुकी है। ठीक होने की दर घटकर 74.25 फीसद पर आ चुकी है। जो एक समय में 98 फीसद से अधिक थी।


संबंधित खबरें