बाहर से दिखता था स्पा सेंटर, जब अंदर पुलिस पहुंची तो दंग रह गई

टीम भारत दीप |

स्पा सेंटर कौन संचालित कर रहा था। मामले में छानबीन के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।
स्पा सेंटर कौन संचालित कर रहा था। मामले में छानबीन के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर से चार लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमे दो लडकिया और दो लड़के हैं। पकड़े गए सभी लोगो को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।

कानपुर। यूपी के कानपुर में पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां दो लड़कों और दो लड़कियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने बहुत ही सावधानी के साथ इस मामले में पहले छानबीन की जब पूरा यकीन हो गया तब छापेमारी की गई।

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां इलाके के एक घर मे स्पा सेंटर चल रहा था। स्पा सेंटर में लड़कियों से सेक्स रैकेट का धंधा चलता था। इस मामले में सीओ कैंट का कहना है कि पुलिस को काफी दिनों से सूचना मिल रही थी स्पा सेंटर के नाम पर यहां बहुत गलत काम हो रहा है। सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है।

इस मामले में मुखबिर को लगाकर माकान की एक एक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी। उसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी करके इसका भांडाफोड़ किया है। उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर से चार लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमे दो लडकिया और दो लड़के हैं। पकड़े गए सभी लोगो को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस बारे में पता किया जा रहा है कि 


संबंधित खबरें