कोविड अस्पताल में 60 वर्षीय पेशेंट ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

माहौल बिल्कुल रोमांचित करने देने वाला था।
माहौल बिल्कुल रोमांचित करने देने वाला था।

उनका साथ वहां मौजूद डॉक्टरों और अन्य पेशेंट ने भी दिया। अस्पताल का माहौल बिल्कुल रोमांचित करने देने वाला था।

मेरठ। यूपी के मेरठ में एक कोविड अस्पताल में बुजुर्ग कोरोना पेशेंट का इलाज के दौरान बर्थडे सेलिब्रेट हुआ तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बुजुर्ग पेशेंट कोविड सेंटर में अक्षय कुमार की फिल्म के गाने बाला—ओ—बाला पर खूब डांस किया। उनका साथ वहां मौजूद डॉक्टरों और अन्य पेशेंट ने भी दिया। अस्पताल का माहौल बिल्कुल रोमांचित करने देने वाला था। 

वीडियो में दिख रहा नाराजा मेरठ के एक निजी अस्पताल का है. जिसे कोविड हास्पिटल घोषित किया गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से 'बाला—ओ—बाला पर 60 साल के बुजुर्ग ठुमके लगा रहे हैं। यह नजारा संजय जैन नाम किसी बुजुर्ग की बर्थडे पार्टी का है.

कोविड-19 ताल में बुजुर्ग का बर्थडे मनाया गया 60 साल पूरे होने पर अस्पताल की तरफ से इन्हें सरप्राइज बर्थडे पार्टी दी गई। इस बर्थडे पार्टी में केक तो काटा ही गया। वहीं जमकर डांस भी हुआ। पीपीई किट पहनकर डॉक्टरों ने भी मरीज के साथ जमकर धमाल मचाया।

किस तरह से कोविड-19 अस्पताल में बर्थडे पार्टी हो रही है। मरीज की माने तो कोरोनावायरस के कारण अकेलापन बीमारी को और ज्यादा बढ़ा देता है। ऐसे में प्रार्थना सभा हो या फिर किसी का बर्थडे सेलिब्रेशन, इस तरह के आयोजन जिंदादिली को और ज्यादा बढ़ा देते हैं। बीमारी से लड़ने का हौसला देते हैं। इससे पहले भी इस अस्पताल के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसे लोगों ने जमकर सराहा गया है।


संबंधित खबरें