देवरिया: कांग्रेस की बैठक में हंगामा करने वाली महिला नेता पर भी मामला दर्ज

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सोमवार को कांग्रेस नेताओं ने तारा यादव के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया।
सोमवार को कांग्रेस नेताओं ने तारा यादव के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया।

विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में टिकट न मिलने से नाराज महिला नेता तारा यादव ने टिकट पाने वाले पर रेपिस्ट होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था।

देवरिया। दो दिन पहले प्रदेश के देवरिया में हुए हाईवोल्टेज ड्रामे में सोमवार को नया ​टिवस्ट आ गया। विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में टिकट न मिलने से नाराज महिला नेता तारा यादव ने टिकट पाने वाले पर रेपिस्ट होने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला नेता से हाथापाई की थी। 


बात यहीं तक नहीं रहीं महिला नेता तारा यादव ने मारपीट करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं पर मामला दर्ज कराया था। इसके बाद सोमवार को कांग्रेस नेताओं ने तारा यादव के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया। कांग्रेस महिला जिला उपाध्यक्ष जुलेखा खातून ने तारा और उनके समर्थकों पर केस दर्ज कराया है। इस मामले की जांच के लिए एक तीन सदस्‍यीय जांच कमिटी बनाई गई है। 

घटनाक्रम के अनुसार दो दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर के कार्यक्रम में पहुंचीं महिला नेता तारा यादव की कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक के साथ कहासुनी हो गई थी। थोड़ी देर बाद ही मामला हाथापाई में बदल गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।


इस मामले में तारा यादव ने कांग्रेस के से जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सैंथवार, अजय सिंह सैंथवार, भरत मणि और जयदीप सिंह सैंथवार पर मुकदमा दर्ज करा चुकी हैं। इसके बाद सोमवार को महिला जिला उपाध्यक्ष जुलेखा खातून ने भी तहरीर देकर तारा यादव व उनके समर्थकों पर छेड़छाड़ व मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि इस मामले में तारा यादव व उनके समर्थकों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ के सम्बन्ध एफआईआर दर्ज की गई है।


संबंधित खबरें