आगरा में सपा के प्रदर्शन के दौरान लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, देशद्रोह का दर्ज हो सकता है केस

टीम भारत दीप |

अब देश विरोधी नारों का वायरल वीडियो सपा नेताओं के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है।
अब देश विरोधी नारों का वायरल वीडियो सपा नेताओं के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है।

सदर तहसील जाते समय पैदल मार्च दौरान देश विरोधी नारे लगाए गए, जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है, यह जुलूस तहसील पहुंचा था। वहां सपा शहर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा कि कानून व्यवस्था को ताक पर रख ब्लाक प्रमुख चुनाव में महिलाओं की साड़ी खींची गई।

आगरा। प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 15 जुलाई को प्रदेशभर में सड़क पर उतरकर प्रर्दशन किया। इस दौरान आगरा में हुए प्रर्दशन के दौरान देशविरोधी गतिविधियां देखने को मिली। आगरा में प्रदर्शन के दौरान सपा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार की मौजूदगी में कार्यकर्ता पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। हिंदू जागरण मंच के डॉ. सुरेन्द्र भगौर ने देशद्रोह में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन गुरुवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे शुरू हुआ, सदर तहसील जाते समय पैदल मार्च दौरान देश विरोधी नारे लगाए गए, जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है, यह जुलूस तहसील पहुंचा था। वहां सपा शहर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा कि कानून व्यवस्था को ताक पर रख ब्लाक प्रमुख चुनाव में महिलाओं की साड़ी खींची गई।

लोगों को इस समय महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है, डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं। फिर भी सरकार केवल अपनी नीतियों के प्रचार-प्रसार पर काम कर रही है। प्रदर्शन करने से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर घर पर पुलिस की टीम लगा दी गई थी।

तमाम कार्यकर्ता पुलिस को चकमा देकर तहसील में धरना प्रदर्शन के लिए पहुंचे।  तहसील में प्रदर्शन के दौरान सपा संगठन में गुटबाजी दिखाई दी।अब देश विरोधी नारों का वायरल वीडियो सपा नेताओं के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें