भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, बोलें बच्चे आप लोग पैदा करें फीस सरकार क्यों भरें

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

किसी ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, यह वीडियो वायरल होने लगी है।
किसी ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, यह वीडियो वायरल होने लगी है।

जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं के निपटारा के लिए बैठे थे, तभी कुछ महिलाओं ने विधायक से बच्चों की फीस माफ कराने का आवेदन दिया। विधायक ने तो पहले महिलाओं को सरकारी स्कूलों बच्चों को पढ़ाने की नसीहत दी। इसके बाद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि बच्चे आप लोग पैदा करें फीस सरकार क्यों भरें।

औरैया। विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले औरैया से भाजपा के विधायक रमेश दिवाकर ने फिर एक विवादित बयान दिया है। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल भाजपा विधायक जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं के निपटारा के लिए बैठे थे, तभी कुछ महिलाओं ने विधायक से बच्चों की फीस माफ कराने का आवेदन दिया। विधायक ने तो पहले महिलाओं  को सरकारी स्कूलों बच्चों को पढ़ाने की नसीहत दी। इसके बाद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि बच्चे आप लोग पैदा करें फीस सरकार क्यों भरें।

मालूम हो कि औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर गत दिवस  जनसुनवाई कर रहे थे। इसी दौरान कुछ महिलाओं ने अपनी समस्या विधायक जी के समक्ष रखी तो इस पर विधायक ने मर्यादाओं को दरकिनार कर महिला से अभद्र टिप्पणी कर दी।

उन्होंने कहा कि बच्चे पैदा करें आप और खर्च उठाए सरकार। जब विधायक महिलाओं से अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे तभी किसी ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। देखते ही देखते उनकी यह वीडियो वायरल होने लगी है। 

फीस माफी की अर्जी लेकर गई थीं महिलाएं

 कुछ गरीब तबके की  महिलाएं अपने बच्चों की फीस माफी के लिए विधायक से अर्जी क्या लगाई । महिलाओं का कहना था कि कोरोना काल में स्कूल बंद थे, इसके बाद भी फीस ली जा रही है, जिसे माफ कराया जाए।

इसके बाद  विधायक ने महिलाओं को सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने की नसीहत दी। फिलहाल इस पर अभी विधायक की ओर से कोई बयान जारी नहीं हुआ है। वहीं उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले भी दे चुके हैं बयान

आपको बताते चलें कि विधायक इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने अपनी सरकार में काम करने वाले मातहतों पर आरोप लगाया था कि जिसके बाद वह बयान जम कर वायरल हुआ था और एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है।


संबंधित खबरें