औरैया में सब्जी व्यापारी का गला काटने के बाद काटा गुप्तांग, सड़क किनारे मिला शव

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सुखलाल दो बेटियों के साथ गांव में रहकर सब्जी का व्यापार कर रहा था।
सुखलाल दो बेटियों के साथ गांव में रहकर सब्जी का व्यापार कर रहा था।

अंतोल हाईवे से करीब 30 मीटर पहले एक खेत में उसका शव पड़ा मिला। पास ही में उसकी मोपेड पड़ी थी।जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों ने शव की दुर्दशा देखकर हंगामा शुरू कर दिया।

औरैया। औरैया जिले में सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक आढ़ती का शव हत्या करने के बाद हाईवे किनारे मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। शुरूआती जांच में सामने आया कि व्यापारी की हत्या उसकी पत्नी ने की है। पुलिस इसकी पुष्टि के लिए उसे गिरफ्तार करके पुछताछ कर रही है। 

मालूम हो कि मंडी के लिए निकले सब्जी आढ़ती की गला रेतकर और गुप्तांग काटकर हत्या कर शव हाईवे किनारे खेत में फेंका गया था। पुलिस ने पुछताछ में ग्रामीणों ने इस हत्या की वजह अवैध संबंध बताई थी।औरैया के थाना क्षेत्र के पुरवा अंतोल गांव निवासी सुखलाल (38) सोमवार सुबह पांच बजे मोपेड से सब्जी खरीदने के लिए औरैया सब्जी मंडी के लिए निकला था।

अंतोल हाईवे से करीब 30 मीटर पहले एक खेत में उसका शव पड़ा मिला। पास ही में उसकी मोपेड पड़ी थी।जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो इसकी सूचना  पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों ने शव की दुर्दशा देखकर हंगामा शुरू कर दिया। एएसपी शिष्य पाल, सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने घटनास्थल पर छानबीन की। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

मृतक के बड़े भाई ने जताई आशंका

मृतक के बड़े भाई रामजी लाल ने बताया कि कुछ महीने पहले सुखलाल की पत्नी संतोषी उसे छोड़कर चली गई थी। सुखलाल दो बेटियों के साथ गांव में रहकर सब्जी का व्यापार कर रहा था। 15 मई को ही पत्नी वापस आई है। परिजनों ने बताया कि उसका गांव व किसी अन्य से कोई विवाद नहीं था। पुलिस ने पत्नी से भी पूछताछ की है।

ईंट भट्ठे के खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज

हत्यारोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर पर इंटरलॉकिंग ईंटें बनाने वाले भट्ठे पर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। पुलिस को अनुमान है कि सुखलाल के घर से निकलते समय ही हत्यारोपी उसके आगे पीछे रहे होंगे। घटना के अंतराल में निकलने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने चिह्नित किया है। 

मृतक का गांव में किसी से नहीं था विवाद , पुलिस ने पत्नी से भी पूछताछ की है। आशनाई में हत्या की आशंका घटना स्थल पर मौजूद लोग सुखलाल और पत्नी के बीच चल रहे मनमुटाव की चर्चा करते दिखे। जिस तरह से सुखलाल की हत्या की गई है। । 

उसे देख स्थानीय लोग सुखलाल व उसकी पत्नी के बीच किसी के अवैध संबंधों को लेकर चर्चा करते दिखे। वहीं पुलिस भी इन्हीं बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं व्यापारी की हत्या के बाद उसकी दो बेटियां रो—रोकर बेहाल हो गई।क्योंकि बेटियों का मां से ज्यादा पिता से लगाव था। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें