बड़े पर्दे पर नजर आएगी लॉकडाउन की त्रासदी, फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर का ऐलान

टीम भारतदीप |

देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव को पूरी संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा।
देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव को पूरी संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा।

लॉकडाउन को लेकर 'इंडिया लॉकडाउन' नाम की एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू की जा सकती है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में होगी।

मुंबई:रियलिस्टिक फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर अब कोराना संक्रमण काल के दौरान किए गए लॉकडाउन की तस्वीर को बड़े पर्दे पर उतारने की सवारी कर रहे हैंं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधुर भंडारकर ने कोरोना संक्रमण काल के दौरान किए गए लॉकडाउन को लेकर 'इंडिया लॉकडाउन' नाम की एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू की जा सकती है।

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और इसके इर्द-गिर्द के इलाकों में होगी। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में देशभर में लॉकडाउन लागू होने के बाद समाज के विभिन्न हिस्सों पर पड़े इसके प्रभाव को पूरी संवेदनशीलता के साथ दिखाया जाएगा।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की कास्टिंग के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं बताई गई है।

फिलवक्त इतना बताया गया है कि यह फिल्म भी मधुर भंडारकर की पिछली फिल्मों की तरह हार्ड हिटिंग होगी। बताते चलें  कि मधुर भंडारकर की बनाई पिछली फिल्म 'इंदु सरकार' इंदिरा गांधी के शासन में लगाए गये आपातकाल से प्रेरित थी जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था।

इसके अलावा, मधुर भंडारकर 'चांदनी बार' 'पेज थ्री', फैशन, 'जेल', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'हीरोइन', 'कैलेंडर गर्ल' जैसी फिल्में बनाने के‌ लिए भी जाने जाते हैं।
 


संबंधित खबरें