जैकी श्राफ ने खोला राज़, पहली गर्लफ्रेंड को जब घर पर लाया तो मां को कर दिया था बाहर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जैकी श्रॉफ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक राज़ खोला।
जैकी श्रॉफ ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक राज़ खोला।

मैंने मां से जाकर कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को कह रहा हूं मैं पेन गेस्ट में रहता हूं। उन्होंने बताया कि मैंने अपनी मां से कहा कि जब वह आए तो आप कुछ समय के लिए घर से बाहर चली जाइएगा। इस पर उनकी मां मान गई। फिर जब उनकी गर्लफ्रेंड आई तो उनकी मां घर के नीचे बैठी रही थीं।

मुंबई। अक्सर बाॅलीवुड अभिनेताओं व अभिनेत्रियों के किस्से देखने व सुनने को मिलते रहते है। कई बार वह अपनी जिन्दगी के अहम राज भी बातचीत के दौरान खोल देते है। इस क्रम में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अपने समय के मशहूर  एक्टर जैकी श्राफ अपने जीवन का एक अहम राज खोलते नजर आ रहे है।

दरअसल टीवी कमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो इन दिनों खासा चर्चा में है। इस वीडियों में बाॅलीबुड अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक राज खोलते नजर आ रहे है। वीडियो में मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ से शो में कपिल शर्मा कहते हैं कि एक किस्सा याद आ गया, दादा आपने कहीं कहा था कि जब आपकी पहली गर्लफ्रेंड बनी थी।

 आपने जब उनको घर में इंवाइट किया था तो आपने अपनी मम्मी को कहा था कि आप थोड़ी देर के लिए घर से बाहर चले जाओ। जैकी श्रॉफ से ये सवाल करके कपिल शर्मा और अर्चना खूब ठहाके मारकर हंसते हैं। इसके जवाब में जैकी श्राफ कहते नजर आ रहे हैं कि ‘मैं उस समय बड़े स्कूल में था । काफी छोटा था। वो काफी बड़े घर की लड़की थी।

वो मुझे प्यार करती थी। मैं भी करता था। मैंने उससे कभी ये नहीं कहा था कि मैं तीन बत्ती पर रहता हूं। मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि मुझे आपकी मम्मी से मिलना है। तो मैं ये बात सुनकर बहुत डर गया। मैंने अपनी मां को बताया और कहा कि जब वह आए तो आप कुछ समय के लिए घर से बाहर चली जाइएगा। इस पर उनकी मां मान गई। फिर जब उनकी गर्लफ्रेंड आई तो उनकी मां घर के नीचे बैठी रही थीं।


संबंधित खबरें