प्यार किया पर इजहार करने से डरते थे सलमान, अपनी अनूठी प्रेम कहानी का खोला राज

टीम भारत दीप |

सलमान के मुताबिक यदि वे उनसे शादी कर लेते तो वो भी आज ग्रांडफादर बन गए होते और आज इस पोजीशन पर नहीं पहुंचते।
सलमान के मुताबिक यदि वे उनसे शादी कर लेते तो वो भी आज ग्रांडफादर बन गए होते और आज इस पोजीशन पर नहीं पहुंचते।

सलमान खान ने बताया कि वह एक लड़की को पसंद करते थे, लेकिन रिजेक्शन के डर से उन्होंने उस लड़की के सामने अपने प्यार का कभी इजहार नहीं किया। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं है।

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान 55 बरस के हो चुके है। लेकिन अभी तक उन्होंने षादी नहीं की। इसको लेकर अक्सर उनसे सवाल पूछे जाते रहे है कि आखिर वह षादी कब करेंगे। फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं सलमान को लेकर अक्सर चर्चा गर्म रहती है। कहा जाता है कि सलमान को प्यार तो हुआ है, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।

सलमान खान ने एक बार बताया था कि वह एक लड़की को पसंद करते थे, लेकिन रिजेक्शन के डर से उन्होंने उस लड़की के सामने अपने प्यार का कभी इजहार नहीं किया। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं है।

दरअसल, सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में अजय देवगन और काजोल पहुंचे थे। यहां सलमान ने बताया कि उन्हें एक लड़की बहुत पसंद थी। शो में काजोल, सलमान से पूछती हैं,‘क्या आपको कभी कोई पसंद आई हो और आपने उसे नहीं बताया?’ इसके जवाब में सलमान ने कहते है कि जी हां पसंद आई थी एक लड़की लेकिन मैं उससे कह नहीं पाया।

उस वक्त उनके कुत्ते ने मुझे काट लिया था। यह बात सुनकर अजय देवगन बोले, ‘तो अभी बता दो अब उसका पति काटेगा।’ सलमान ने कहा, ‘मैं उन्हें बहुत पसंद करता था, लेकिन मुझे लगता था कि कही वह मुझे रिजेक्ट न कर दंे इसलिए नहीं बताया।’

सलमान ने आगे बताया कि 15 साल पहले मैं उनसे मिला था और भगवान का शुक्र है कि मैंने उन्हें बताया नहीं। उन्होंने कहा कि मेरे तीन दोस्त थे जिनका अलग-अलग टाइम में उनसे अफेयर था। मुझे यह बात तब पता चली जब वह मुझे पसंद करने लगी थी।

जब मेरी उनसे मुलाकात हुई थी तब वह ग्रांडमदर बन चुकी थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे पोते आपके फैन्स हैं। वे आपकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं। सलमान बताते है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं है कि उन्होंने उन्हें पसंद करने वाली बात नहीं बताई।

सलमान के मुताबिक यदि वे उनसे शादी कर लेते तो वो भी आज ग्रांडफादर बन गए होते और आज इस पोजीशन पर नहीं पहुंचते।
 


संबंधित खबरें