हाथरस कांड: जेल से आरोपी संदीप ने लिखा पत्र, बोला में बेगुनाह हूं, ये हैं असली गुनाहगार

टीम भारत दीप |

मृतका के भाई संदीप एवं उसकी मां ही दोषी है और उसको जान से मार दिया है.
मृतका के भाई संदीप एवं उसकी मां ही दोषी है और उसको जान से मार दिया है.

साथ ही पीड़िता से खुद की गहरी दोस्ती बताई है. वहीं उसने पीड़िता की मां और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

हाथरस। यूपी के हाथरस में कथित गैंगरेप और उसकेे बाद पीड़िता की मौत के मामले में एसआईटी अभी जांच कर रही है। इस कांड में अभी कई राज से पर्दा उठना बाकी है। खबर आ रही है कि आरोपी संदीप ने एसपी को पत्र लिखकर खुद को निर्दोष बताया है। साथ ही पीड़िता से खुद की गहरी दोस्ती बताई है। वहीं उसने पीड़िता की मां और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

बताया जा रहा है कि जेल से आरोपी संदीप ने पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा है। एसपी को लिखे गए पत्र में उसने अपने आप को बताया निर्दोष बताया है। इसके साथ ही उसने पत्र में एक बहुत ही अहम बात लिखी है। उसने लिखा कि उसकी 'मृतका से फोन पर वार्ता होती थी। हमारी उससे गहरी दोस्ती थी। न मैंने मृतका को मारा है और न ही गैंगरेप किया है।

मृतका के भाई संदीप एवं उसकी मां ही दोषी है और उसको जान से मार दिया है। बता दें कि गत 14 सितंबर को हाथरस के चंदपा में एक दलित युवती खेत में घास लेने के लिए गई थी। यहां उसके साथ कथित गैंगरेप की वारदात हुई। आरोप है कि आरोपियों ने उसे मारने का प्रयास किया।

जिसके बाद उसकी हालत बहुत बिगड़ गई. पहले वह अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में एडमिट थी। इसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के सफदरगंज अस्तपताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। एसआईटी जांच कर रही है और सीबीआई जांच के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्र से गुजारिश की है।
 


संबंधित खबरें