संतकबीरनगर में मंत्री के कार्यक्रम में लगे बार बालाओं के ठुमकें, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि जब मंच पर बार बालाओं के ठुमके लग रहे थे।
हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि जब मंच पर बार बालाओं के ठुमके लग रहे थे।

यह मामला संतकबीरनगर जिले के धनघटा विधानसभा क्षेत्र के पौली ब्लॉक के बरगदवा गांव का है। यहां प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम था। जहां यूपी सरकार के मंत्री और धनघटा विधानसभा से विधायक श्रीराम चौहान मुख्य अतिथि थे। यहां गरीबों को मुफ्त में राशन बांटने से पहले, मुफ्त में बारबालाओं के ठुमके लगवाए गए। अब इसका वीडियो सामने आया है।

संतकबीरनगर।  यूपी के संतकबीरनगर जिले शुक्रवार को प्रधानमंत्री ग़रीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में यूपी सरकार के मंत्री को भी शामिल होना था।

लोगों को राशन बांटने के पहले लोगों के मनोरंजन के लिए मंच पर बारबालाओं का डांस करवाया गया और बाद में मुफ्त राशन मिला। हालांकि, उस वक्त मंत्री जी वहां मौजूद थे या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई हैं। वहां मौजूद किसी ने इस डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह मामला संतकबीरनगर जिले के धनघटा विधानसभा क्षेत्र के पौली ब्लॉक के बरगदवा गांव का  है। यहां प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के जरिए गरीबों को मुफ्त राशन बांटने का कार्यक्रम था। जहां यूपी सरकार के मंत्री और धनघटा विधानसभा से विधायक श्रीराम चौहान मुख्य अतिथि थे। यहां गरीबों को मुफ्त में राशन बांटने से पहले, मुफ्त में बारबालाओं के ठुमके लगवाए गए। अब इसका वीडियो सामने आया है।

हालांकि अब तक यह साफ नहीं हो पा रहा है कि जब मंच पर बार बालाओं के ठुमके लग रहे थे। तब मंत्री श्रीराम चौहान मौजूद थे या नहीं। आपको बता दें कि राशन वितरण की जिम्मेदारी स्थानीय जिला प्रशासन के साथ ही, जिला पूर्ति विभाग की होती है। ऐसे में अफसरों की कार्यशैली पर सवाल उठना तय है।हालांकि डांस के दौरान लोगों ने जमक आनंद उठाया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें