मिर्जापुर: बैंक लॉकर से व्यापारी का 18 किलो सोना गायब, बैंक मैनेजर पर लगाया ये आरोप

टीम भारत दीप |

बैंक के लॉकर से 18 से 20 किलो सोना, जेवर और दस्तावेज गायब है।
बैंक के लॉकर से 18 से 20 किलो सोना, जेवर और दस्तावेज गायब है।

यहां एक व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके केनरा बैंक के लॉकर से 18 से 20 किलो सोना, जेवर और दस्तावेज गायब है। उनके मुताबिक उनका सीधा शक उनके बड़े भाई पर है, क्योंकि वह काफी वक्त से वह सोना निकालना चाहता था। व्यापारी ने अपने भाई और बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों पर मिलीभगत कर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है और मुकदमा दर्ज कराया है।

मिर्जापुर। अपने धन को सुरक्षित रखने के लिए लोग बैंक का रूख करते हैं। मगर जब वहां से भी उनका धन गायब होने लगे तो फिर आदमी कहां अपना धन सुरक्षित रखे। दरअसल कुछ इसी तरह का मामला यूपी के मिर्जापुर से सामने आया है। यहां एक व्यापारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके केनरा बैंक के लॉकर से 18 से 20 किलो सोना, जेवर और दस्तावेज गायब है।

उनके मुताबिक उनका सीधा शक उनके बड़े भाई पर है, क्योंकि वह काफी वक्त से वह सोना निकालना चाहता था। व्यापारी ने अपने भाई और बैंक मैनेजर समेत तीन लोगों पर मिलीभगत कर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है और मुकदमा दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरा कोतवाली क्षेत्र के बाजीराव कटरा मोहल्ले में केनरा बैंक की शाखा में यह घटना ​घटित हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर के लालडिग्गी निवासी मनोज शुक्ला की मां का केनरा बैंक में लॉकर है। उस लॉकर में 18 से 20 किलो सोना,जेवर और दस्तावेज रखे थे। बताया गया कि उसके बड़े भाई ने 2020 में अपने बेटे की शादी तय की थी। जिसके बाद वह यह सोना निकालना चाहता था। इसकी भनक उसके पिता को लग गई। बताया गया कि तब उन लोगों वह लॉकर बदल दिया था।

इस बात के चलते केस भी दर्ज करवाया गया था। आरोप है कि मनोज के बड़े भाई ने बैंक प्रबंधक और सहायक प्रबंधक को अपनी तरफ करके सारा सोना निकाल लिया। बताया गया कि 25 जुलाई को जब मनोज के घर वाले बैंक गए तो उन्हें इस घटना की जानकारी हो सकी। इसके बाद वह लोग 27 जुलाई को पुलिस के पास पहुंचे और तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

इस मामले में एएसपी संजय कुमार के मुताबिक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें