रेत के साथ संसद पहुंच गया नवजात का शव,नोंच रहे थे कुत्ते, यूं हुआ खुलासा

टीम भारत दीप |

शव चादर में लिपटा हुआ था और उस पर अस्पताल की क्लिप लगी हुई थी।
शव चादर में लिपटा हुआ था और उस पर अस्पताल की क्लिप लगी हुई थी।

यमुना से रेत के साथ एक नवजात बच्चे का शव संसद भवन के पास स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक यहां जब एक कुत्ता शव को नोंच रहा था तब इस मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

नई दिल्ली। विश्व महिला दिवस वाले  दिन दर्दनाक वाकया सामने आया है। दरअसल यमुना से रेत के साथ एक नवजात बच्चे का शव संसद भवन के पास स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक यहां जब एक कुत्ता शव को नोंच रहा था तब इस मामले का खुलासा हुआ।

जिसके बाद संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। अब संसद मार्ग थाना पुलिस नेशनल मीडिया सेंटर व आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।  

उधर नई दिल्ली जिला डीसीपी डा. ईश सिंघल के मुताबिक  संसद मार्ग थाना पुलिस को सोमवार दोपहर करीब 1.40 बजे सूचना मिली थी कि नेशनल मीडिया सेंटर के पीछे एक नवजात का शव पड़ा हुआ है। बताया गया कि बच्चे का शव यहां रेत में पड़ा हुआ था। शव चादर में लिपटा हुआ था और उस पर अस्पताल की क्लिप लगी हुई थी।

कहा गया कि बच्चे का शव 10 से 15 दिन पुराना लग रहा है। शव नवजात का था और पूरी तरह सड़ गल चुका था और कीड़े लग रहे थे। बताया गया कि रेत में कुत्ता जब शव को नोंच रहा तब किसी ने देखा और यह खुलासा हो पाया। उधर नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नेशनल मीडिया सेंटर में पीछे की तरफ फर्श निर्माण का कार्य हो रहा है।

इसके लिए यहां पर दो मार्च को यमुना से डंपर में रेत आई थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी ने नवजात बच्चे के शव को यमुना में दफनाया होगा। फिर रेत को उठाने के दौरान शव रेत के साथ डंपर में यहां तक पहुंच गया।  पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नेशनल मीडिया सेंटर व आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। 


संबंधित खबरें