दुल्हन करती रही इंतजार, द्वारचार से पहले दूल्हा हो गया फरार

टीम भारतदीप |

दुल्हन करती रही इंतजार,  दूल्हा हो गया फरार
दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हा हो गया फरार

दूल्हा पुलिस का वॉन्टेड था और बारात के बीच पुलिसवालों को देखर वह मौके से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। बताया जाता है कि दूल्हे के भागने के बाद काफी देर तक खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता ना चल सका।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश  के प्रयागराज से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक गांव में पहुंची बारात के दौरान दूल्हा भाग गया। वहीं दूसरी ओर द्वारचार के लिए घराती माला लेकर खड़े रह गए। दूल्हन भी इंतजार की घड़िया गिनती रह गई लेकिन दूल्हा वापस नहीं आया।

वहीं बैंड की धुन पर थिरक रहे बाराती भी कुछ ही देर में यहां से भागते नजर आए। दरअसल बताया जा रहा है कि दूल्हा पुलिस का वॉन्टेड था और बारात के बीच पुलिसवालों को देखर वह मौके से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया।

 बताया जाता है कि दूल्हे के भागने के बाद काफी देर तक खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता ना चल सका। वहीं इन सबसे नाराज दुल्हन के घरवालों ने बारात में आई गाड़ियों के टायर से हवा निकाल दी। हंगामा बढ़ता देख बहुत से बराती वहां से फरार हो गए।

वहीं दुलहन के घरवालों ने दूल्हा के परिवार के लोगों को बंधक बना लिया। दूल्हे के भागने को लेकर काफी देर तक तू-तू मैं-मैं चलती रही। बाद में दुल्हन के घरवालों को पता चला कि कोरांव इलाके में एक हत्या में दूल्हा वांछित था। उसकी तलाश पुलिस को बहुत दिनों से थी।

सटीक सूचना के बाद पुलिस जब वहां पहुंची तो दूल्हा पकड़े जाने के डर से वहां से पहले ही भाग खड़ा हुआ। बताया यह भी जा रहा है कि दूल्हे के आपराधिक इतिहास की जानकारी दुल्हन के घरवालों को नहीं थी। 
 


संबंधित खबरें