वाराणसी: इधर रस्म अदा करते रहे परिजन, उधर प्रेमी संग फरार हो गई दुल्हन

टीम भारत दीप |

पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रात के तकरीबन दो बजे पता चला कि युवती प्रेमी संग फरार हो गई। इसके बाद फरार युवती के परिजन सुबह चौबेपुर थाना पहुंचे। बताया गया कि सुबह चौबेपुर थाना पहुंचने पर फरार युवती के परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया। हंगामे के बाद पुलिस की टीम भी हरकत में आ गई।

वाराणसी। यूपी के वाराणसी जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चौबेपुर स्थानीय बाजार की बस्ती की एक युवती शादी से पहले प्रेमी संग फरार हो गई। दरअसल मामला शनिवार देर रात का बताया जा रहा है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यहां रविवार को युवती की शादी तय थी। परिजनों के मुताबिक मुक्तिगंज जौनपुर से बारात आने वाली थी। बताया गया कि शनिवार देर रात फरार युवती के परिजन शादी की रस्मों में मशगूल थे। देर रात परिजन शादी की रस्मों के बाद खाना खाकर सो गए।

इसके बाद रात के तकरीबन दो बजे पता चला कि युवती प्रेमी संग फरार हो गई। इसके बाद फरार युवती के परिजन सुबह चौबेपुर थाना पहुंचे। बताया गया कि सुबह चौबेपुर थाना पहुंचने पर फरार युवती के परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा किया। हंगामे के बाद पुलिस की टीम भी हरकत में आ गई।

जिसके बाद पुलिस की टीम ने मामले की जानकारी कर कंजड़ बस्ती से कई युवकों को गिरफ्तार किया है। फिलवक्त पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 


संबंधित खबरें