शाहजहांपुर: नशे में लड़खड़ाए दूल्हे के कदम तो भड़की दुल्हन ने यूं उतारा नशा, बिन फेरे लौटी बारात

टीम भारत दीप |

दुल्हन के जाने के बाद बारात को भी उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा।
दुल्हन के जाने के बाद बारात को भी उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा।

दुल्हन पक्ष के लोगों ने पूरे जोशो खरोश से बारात का स्वागत किया गया। धोड़ी से उतरक दूल्हे मंडप में दुल्हन की ओर चल पड़ा। बताया गया कि करीब आते देख दुल्हन की नजर दूल्हे के लड़खड़ाते कदमों पर पड़ी। शादी के दिन दूल्हे को शराब के नशे में टल्ली देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया।

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में दुल्हन ने बारात आने के बाद शादी करने से इंकार कर दिया। दूल्हे के लड़खड़ाते कदम देख भड़की दुल्हन ने उसका नशा उतार दिया। बताया गया कि दुल्हन ने 112 डायल कर शादी समारोह में पुलिस बुलाई। फिर पुलिस की मौजूदगी में बिना फेरे लिए अपने घर वापस लौट गई। बताया गया कि दुल्हन के जाने के बाद बारात को भी उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जिले के सदर बाजार इलाके के एक मैरिज हाल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक मैरिज हॉल में खुटार की रहने वाली युवती की सुभाष नगर कॉलोनी के एक युवक से शादी तय थी। बताया गया कि ऐन फेरे के वक्त, मैरिज हॉल में बारात के आने की तैयारी चल रही थी। हर कोई दूल्हे के स्वागत में लगा था।

बारात पहुंची तो दुल्हन पक्ष के लोगों ने पूरे जोशो खरोश से बारात का स्वागत किया गया। धोड़ी से उतरक दूल्हे मंडप में दुल्हन की ओर चल पड़ा। बताया गया कि करीब आते देख दुल्हन की नजर दूल्हे के लड़खड़ाते कदमों पर पड़ी। शादी के दिन दूल्हे को शराब के नशे में टल्ली देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। बताया गया कि दुल्हन के इंकार करने के बाद दूल्हे का नशा हिरन हो गया।

दूल्हे ने दुल्हन समेत उसके परिवार को मनाने की कोशिश की। मगर दुल्हन ने फैसला नहीं बदला। शादी की रस्में बीच में रोकर दुल्हन अपने परिवार के संग मैरिज हॉल से बाहर निकलने लगी, तो दूल्हे संग बारातियों ने उनका रास्ता रोक उनपर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद दुल्हन ने 112 डायल कर पुलिस बुला दी। वहीं सूचना पाकर पुलिस मैरिज हॉल पहुंची।

पुलिस को देख बारात पक्ष की हवां निकल गई। जिसके बाद दुल्हन पुलिस की मौजूदगी में परिवार संग अपने घर वापस लौट गई। दुल्हन के मैरिज हॉल से चले जाने के बाद दूल्हे का पूरा नशा उतर गया। बताया गया कि दुल्हन को मनाने की कोशिशें नाकाम होने के बाद बारात को उलटे पांव वापस लौटना पड़ा।

वहीं पुलिस इंस्पेक्टर अशोकपाल के मुताबिक डायल 112 पर दूल्हन ने जबरन मैरिज हॉल में रोक शादी कराने की सूचना दी थी। उनके मुताबिक शादी में दूल्हे ने शराब पी रखी थी। इस कारण दुल्हन ने शराबी पति के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। बताया गया कि शादी से इंकार करने के बाद दुल्हन को मैरिज हॉल से घर भेज दिया गया।


संबंधित खबरें