काम न आया बाहुबली मिश्रा का दाव, प्रशासन ने चलवाया तीन मंजिला भवन पर महाबली

टीम भारत दीप |

पीडीए की टीम शाम पांच बजे बुल्डोजर लेकर पहुंची, देर रात तक गिराया मकान।
पीडीए की टीम शाम पांच बजे बुल्डोजर लेकर पहुंची, देर रात तक गिराया मकान।

ज्ञानपुर के दबंग विधायक विजय मिश्रा के आलीशान तीन मंजिला भवन को जंमीदोज कर दिया गया। इस भवन को लेकर कई दिनों से प्रशासन और विधायक के बीच खींचतान चल रही थी। आखिरकार प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस मकान को ध्वस्त कर दिया।

प्रयागराज। योगी सरकार द्वारा माफिया के खिलाफ शुरू किया गया अभियान ​लगातार जारी है। इसी क्रम में गुरुवार शाम को शुरू हुए ध्वस्तीकरण की कारवाई में भदोही के ज्ञानपुर के दबंग विधायक विजय मिश्रा के आलीशान तीन मंजिला भवन को जंमीदोज कर दिया गया।

इस भवन को लेकर कई दिनों से प्रशासन और विधायक के बीच खींचतान चल रही थी। आखिरकार प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस मकान को ध्वस्त कर दिया। कार्रवाई के दौरान अधिकारियों ने बताया कि ने बताया कि करोड़ों रुपये कीमत का यह मकान बिना मानचित्र पास कराए बना था, इसीलिए इस पर कार्रवाई की गई।


जार्जटाउन में अल्लापुर डॉट पुल के पास विजय मिश्रा का करोड़ों रुपये का तीन मंजिला आवासीय भवन है। पीडीए की टीम भारी फोर्स संग यहां पहुंच गई। देखते ही देखते चारों ओर फोर्स का घेरा बनाकर मकान की ओर आने वाले रास्तों को रोक दिया गया।

तीन बुलडोजरों से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कराई गई। करीब पांच घंटे में मकान को ध्वस्त करा दिया गया। पीडीए केजोनल अफसर सत शुक्ला ने बताया कि मकान का निर्माण अवैध तरीके से कराया गया था। इसका मानचित्र नहीं पास कराया गया था।

इसके संबंध में पूर्व में नोटिस भी जारी किया गया था भवनस्वामी ने अवैध हिस्से को नहीं ढहाया। इसी क्रम  में ध्वस्तीकरण आदेश जारी किया गया था और इसी क्रम में बृहस्पतिवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कराई गई।


संबंधित खबरें