सोशल मीडिया पर बंदी और सिपाहियों की होटल में मुर्गा और दारू पार्टी वायरल

टीम भारत दीप |

बंदी की पेशी के दौरान चंद रुपयों के लिए पुलिसकर्मी किस तरह दारु मुर्गा पार्टी करा रहे हैं यह तो एक उदाहरण  है।
बंदी की पेशी के दौरान चंद रुपयों के लिए पुलिसकर्मी किस तरह दारु मुर्गा पार्टी करा रहे हैं यह तो एक उदाहरण है।

10 मार्च को एक बंदी पेशी के लिए काेर्ट आया था। पुलिस लाइन के दो सिपाहियों की पेशी में ड्यूटी लगी थी। पेशी के बाद सिपाही बंदी को जेल में दाखिल करने के बजाए उसे एक हाेटल में लेकर गए। जहां बंदी को पहले शराब पिलाई फिर उसे मुर्गे की दावत करवाई।

बरेली। जेल में कैदियों के ऐशो आराम की खबरें समय- समय पर सुर्खियां तो बनती है। अब कोर्ट पेशी के बाद जेल वापस लौट रहे एक बंदी को सिपाहियों द्वारा होटल में दारु.मुर्गा पार्टी कराने का वीडियो वायरल हुआ है।

जब पुलिस कर्मी और कैदी होटल में पार्टी कर रहे थे होटल में बैठे एक युवक ने उनकी पार्टी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में कुछ लोग सिपाही से कह रह है कि ऐसे पार्टी कराने से परेशानी हो सकती है। जिस पर सिपाही का जवाब था कि उसका काेई कुछ नहीं कर सकता है।

10 मार्च का है मामला

10 मार्च को एक बंदी पेशी के लिए काेर्ट आया था। पुलिस लाइन के दो सिपाहियों की पेशी में ड्यूटी लगी थी। पेशी के बाद सिपाही बंदी को जेल में दाखिल करने के बजाए उसे एक हाेटल में लेकर गए।

जहां बंदी को पहले शराब पिलाई फिर उसे मुर्गे की दावत करवाई। इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक ने पूरे घटनाक्रम का चोरी छिपे वीडियो बना लिया। सोमवार सुबह वीडियो इंटरनेट मीडिया में जमकर वायरल हुआ। वहीं मामले की जानकारी अधिकारियाें तक पहुुंचने के बाद पूरे मामले के  जांच के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

पैसे के लालच में करते है पुलिस कर्मी

बंदी की पेशी के दौरान चंद रुपयों के लिए पुलिसकर्मी किस तरह दारु मुर्गा पार्टी करा रहे हैं यह तो एक बानगी है। पेशी के दौरान बंदियाें को माेबाइल से बात कराने। उनके गुर्गों से बात  कराने के साथ ही जेल के अंदर स्मैक समेत अन्य नशे का सामान भी चंद रुपयों के लालच में बंदियों को उपलब्ध करा दिया जाता है।

जिसके बाद जेल केे अंदर यही नशे का सामान बिकता है। इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाणका कहना है किवीडियो वायरल होने की जानकारी है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। जो भी दाेषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


संबंधित खबरें