बरेली में दिल्ली से लौट रही कार ट्रॉली में घुसी तीन की मौत, तीन घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस घायलों से जानकारी लेकर उनके अन्य परिजनों को सूचना दे दी।
पुलिस घायलों से जानकारी लेकर उनके अन्य परिजनों को सूचना दे दी।

हादसे में मोनू की पत्नी पूजा गुप्ता और चार वर्षीय बेटी पीहू, दो वर्षीय बेटा वीर उर्फ गोलू घायल हो गए। तीनों घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोनू और उनका साला आयुष दिल्ली के रोहिणी इलाके में किराए पर रहकर सब्जी का काम करते थे। हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाइवे जाम हो गया।

बरेली। यूपी के बरेली जिले में रविवार रात को बड़ा हादसा हो गया। यहां नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ट्रॉली में घुस गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार रात को को मीरगंज में नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर के पास दिल्ली से आ रही कार ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से घुस गई। हादसे में शाहजहांपुर में थाना खुटार के गांव रामपुर निवासी मोनू (40) पुत्र लालाराम, उनके मौसेरे साले आयुष और मां बसंता की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों का निजी अस्पताल में इलाज

हादसे में मोनू की पत्नी पूजा गुप्ता और चार वर्षीय बेटी पीहू, दो वर्षीय बेटा वीर उर्फ गोलू घायल हो गए। तीनों घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोनू और उनका साला आयुष दिल्ली के रोहिणी इलाके में किराए पर रहकर सब्जी का काम करते थे।

हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाइवे जाम हो गया। वाहन चालकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पतला लेकर पहुंची । डॉक्टरों ने चेकअप के बाद तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया ​जबकि तीन घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस घायलों से जानकारी लेकर उनके अन्य परिजनों को सूचना दे दी। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें