बरेली में मकान मालिक के साले ने नाबालिग की नहाते समय खींची फोटो, फिर करने लगा ब्लैकमेल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

महिला को आता देख आरोपित युवक उसे धक्का देकर फरार हो गया।
महिला को आता देख आरोपित युवक उसे धक्का देकर फरार हो गया।

पुलिस को बहकाने के लिए आरोपित आरोपों को निराधार बताते हुए पैसे के लेनदेन का विवाद बता रहा था। पुलिस ने जब मोबाइल चेक किया तो उसमे नाबलिग के फोटो निकले। पूछताछ की गई तो उसने सच कबूला। बचने के लिए फोटो डिलीट करने की बात कही लेकिन, गलती से दो-तीन फोटो मोबाइल में ही रह गए। सोमवार को आरोपित को जेल भेजा जाएगा।

बरेली। बरेली में एक विधवा महिला अपनी तीन बेटियों के साथ एक किराए के मकान में रहकर गुजर बसर करती है। गत दिवस उसकी बड़ी बेटी नहा रही थी,इसी दौरान मकान माहिल का साला उसकी नहाते हुए वीडियो बना लिया।

फिर उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करना चाहता था। जब वह नाबालिग को परेशान कर रहा था। इसी दौरान नाबालिग की मां आ गई, महिला को आता देख आरोपित युवक उसे धक्का देकर फरार हो गया। 

पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत सुभाषनगर पुलिस से की पुलिस ने आरोपित मकान मालिक के साले ठाकुरदास मौर्य निवासी सीबीगंज के खिलाफ पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

मालूम हो कि पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है। परिवार का गुजर बसर करने के लिए मां अपनी तीन बेटियों के साथ सुभाषनगर में किराए के मकान में रहती है।

बताया कि सबसे बड़ी बेटी की उम्र 15 वर्ष है। मकान मालिक के वहां उनके साले का आना-जाना लगा रहता था। आरोप है कि मौका पाकर आरोपित ने बेटी के नहाते हुए फोटो खींच लिये। इसके बाद बेटी को फोटो दिखा संबंध के लिए दबाव बनाने लगा।

वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की दी धमकीं

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने वीडियो बनाने के लिए संबंध बनाने का दबाव डालने लगा, ऐसा करने पर उसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकीं देने लगा। अश्लील वीडियो के दम पर आरोपी ने नाबालिग से  कई बार कपड़े उतरवाकर फोटो खींचे।

यह कृत्य करते नाबालिग की मां ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। जब महिला ने शोर मचाया तो आराेपित धक्का देकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। सुभाषनगर पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस को बहकाने के लिए आरोपित आरोपों को निराधार बताते हुए पैसे के लेनदेन का विवाद बता रहा था। पुलिस ने जब मोबाइल चेक किया तो उसमे नाबलिग के फोटो निकले। पूछताछ की गई तो उसने सच कबूला।

बचने के लिए फोटो डिलीट करने की बात कही लेकिन, गलती से दो-तीन फोटो मोबाइल में ही रह गए। सोमवार को आरोपित को जेल भेजा जाएगा। इस विषय में सुभाष नगर इंस्पेक्टर नरेश त्यागी का कहना है कि नाबालिग की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट व छेड़छाड़ की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें