बॉयफ्रेंड से सहेली को दोस्ती करने के लिए दबाव बनाने कर रही थी नाटक चली गई जान

टीम भारत दीप |

इसी को लेकर वह मुझे फांसी का नाटक कर डराना चाह रही होगी।
इसी को लेकर वह मुझे फांसी का नाटक कर डराना चाह रही होगी।

वह मेरी मृतक सहेली का भी दोस्त था। उसने मुझे कई बार उससे दोस्ती करने को कहा, लेकिन मैंने हर बार मना कर दिया। इसके बाद मेरी सहेली ने मुझे कई बार डराया और उससे दोस्ती करने का दबाव बनाया। मेरे नहीं मानने के बाद उसने अपने हाथ पर कुछ शब्द भी खुरच कर लिख लिए थे।

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की नाबालिग ने पिछले दिनों घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

गुरुवार देर शाम को पुलिस ने इस मामले से पर्दा उठाते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग अपनी सहेली पर दबाव बनाने के लिए फांसी लगाने का नाटक कर रही थी। इसी दौरान गलती से कुर्सी खिसक गई और फंदा उसके गले में कसा गया।

नाबालिग ने अपने हाथ पर सोरी जी भी खुरचकर लिखा था। वहीं, उसके पास से सहेली के नाम एक सुसाइड नोट भी मिला था। उसमें लिखा है कि हम दोनों से गलती हो गई है, माफ करना, ओके बाय-बाय फॉर एवर।

लड़के से दोस्ती के लिए सहेली पर बना रही थी दबाव

पुलिस के अनुसार 12 साल की नाबालिग ने जिस सहेली के नाम पत्र छोड़ा था, गुरुवार को उसके बयान लिए गए। सहेली के निधन के बाद वह डरी हुई थी। उसने बताया कि उससे एक लड़का दोस्ती करना चाहता था।

वह मेरी मृतक सहेली का भी दोस्त था। उसने मुझे कई बार उससे दोस्ती करने को कहा, लेकिन मैंने हर बार मना कर दिया। इसके बाद मेरी सहेली ने मुझे कई बार डराया और उससे दोस्ती करने का दबाव बनाया।

मेरे नहीं मानने के बाद उसने अपने हाथ पर कुछ शब्द भी खुरच कर लिख लिए थे। मैंने घटना के दो तीन दिन पहले से ही उससे बात करना बंद कर दिया था। उसने मुझसे बात करने की कोशिश भी की, लेकिन मैं उससे दूर रही। इसी को लेकर वह मुझे फांसी का नाटक कर डराना चाह रही होगी।


यह है मामला

पुलिस के अनुसार, मृतका 7वीं की छात्रा थी। परिजनों के अनुसार वह वीडियो बनाने, क्लासिकल डांस करने और पढ़ने में होशियार थी। उनकी दूसरी मंजिल पर प्लंबरिंग और फ्लोरिंग का काम चल रहा है। उसने सभी मजदूरों को चाय पिलाई।

शाम करीब 4.45 बजे उसने तल मंजिल स्थित मकान में फांसी लगा ली। वह जब फंदे पर लटकी, तभी पड़ोस में रहने वाली दादी का आना हुआ। वह पोती को लटका देख चीखीं, लेकिन कोई पड़ोसी देखने नहीं आया।

वह अकेली ही उसे उतारने की कोशिश करती रहीं। फिर बहन ने फोन लगाकर माता—पिता को जानकारी दी। इसके बाद परिजन घर आए और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। 


संबंधित खबरें